कार्तिक मास के शुक्ल पक्ष की एकादशी और शुक्रवार के दिन सुबह 5 बजकर 24 मिनट तक धुव्र योग रहेगा। इसके बाद व्याघात योग आरंभ हो जाएगा। शुक्रवार का दिन हर राशि के जातकों के ऊपर भगवान विष्णु की विशेष कृपा रहेगी। जानिए प्रसिद्ध ज्योतिषी, पंडित जगन्नाथ गुरुजी से राशि के अनुसार कैसा रहेगा शुक्रवार का दिन।


मेष दैनिक राशिफल
व्यक्तिगत और पेशेवर दोनों तरह से आपके रास्ते में प्रचुर अवसर आने की संभावना है। छात्रों को अपनी प्रतिभा को निखारने के लिए अपने कौशल को बढ़ाने का मौका मिलेगा। आज आपके स्वास्थ्य की स्थिति स्थिर नजर आ रही है।

वृषभ दैनिक राशिफल
आज आपका खर्चा आपको परेशान कर सकता है और आपकी जेब खाली रह सकती है। इसलिए इस स्थिति से बचने के लिए अपनी आय और व्यय पर संतुलन बनाए रखें। आपके जीवन में सकारात्मकता का संचार करते हुए आज एक सौहार्दपूर्ण घरेलू माहौल आपको घेरने वाला है।


मिथुन दैनिक राशिफल
पेशेवर रूप से, आपको सकारात्मकता और सही दृष्टिकोण के साथ समर्थन करने वाला माहौल मिलने की संभावना है। कोई विशेष स्वास्थ्य रोग नहीं देखा जा सकता है जो आज आपको अपने दैनिक शासन का पालन करने से रोक सकता है।

कर्क दैनिक राशिफल
व्यवसायों से जुड़े लोग अपनी बिक्री बढ़ाने के लिए कुछ दिलचस्प विचारों और अवसरों के साथ आ सकते हैं। हालांकि, एक गणनात्मक दृष्टिकोण की आवश्यकता है। बिक्री विभाग में काम करने वालों को समय से पहले अपने लक्ष्यों को प्राप्त करने की संभावना है, जिससे उन्हें प्रोत्साहन मिलेगा। स्वास्थ्य के मोर्चे पर चीजें बहुत अच्छी दिख रही हैं।


सिंह दैनिक राशिफल
तनाव मुक्त समय बिताने के लिए अपने स्वास्थ्य पर ध्यान देने की सलाह दी जाती है। आर्थिक रूप से, दिन समाप्त होते ही आपको पैसों की तंगी का सामना करना पड़ सकता है। अपने निजी जीवन में विषाक्तता से बचें क्योंकि यह आपके समृद्ध संबंधों को बर्बाद कर सकता है।

कन्या दैनिक राशिफल
अपने आप को फिट और ठीक रखने के लिए, कई आराम तकनीकों और खेलों पर विचार करना एक अच्छा विचार हो सकता है। जंक फूड का सेवन करने से बचें क्योंकि वे दिन में बाद में आपके स्वास्थ्य को परेशान करते हुए पेट खराब कर सकते हैं। आप अपने स्थान पर होने वाली किसी अनियोजित घटना में शामिल हो सकते हैं, लंबे समय के बाद कुछ जाने-माने लोगों से मुलाकात हो सकती है।

तुला दैनिक राशिफल
चूँकि ग्रहों की चाल आपके पक्ष में प्रतीत होती है, इसलिए आप सफल होने के लिए आज की परिस्थितियों का अधिकतम लाभ उठा सकते हैं। आपकी ओर से कुछ बकाया राशि का भुगतान होने की संभावना है। आपके घर पर किसी अवसर का जश्न मनाते हुए कई रिश्तेदार आपसे मिलने आ सकते हैं।

वृश्चिक दैनिक राशिफल
पेशेवर मोर्चे पर उन सभी लोगों के लिए, नए विचारों और रणनीतियों को पेश करने के लिए दिन आशाजनक लग रहा है। आपको अपने वरिष्ठों और सहकर्मियों से दिन में बाद में प्रशंसा मिल सकती है। मौसम से संबंधित कुछ बीमारियों को छोड़कर दिन कोई गंभीर स्वास्थ्य समस्या नहीं लाएगा।

धनु दैनिक राशिफल
आज आपके और आपके रोमांटिक पार्टनर के बीच कुछ गलतफहमी हो सकती है। इस प्रकार, ऐसी स्थिति से निपटने के लिए एक खुली, स्वस्थ बातचीत करने पर विचार करें। यदि ऐसा नहीं किया जाता है, तो आपको अपने वर्तमान संबंधों में कुछ दरारों का सामना करना पड़ सकता है। आर्थिक रूप से आपको अपने खर्चों पर थोड़ा ध्यान देने की जरूरत है।

मकर दैनिक राशिफल
घरेलू मोर्चे पर सकारात्मक ऊर्जा बनी रहेगी। कारोबार से जुड़े लोगों को दिन समाप्त होते ही बड़ा मुनाफा हो सकता है। आज आप अपने प्रियजनों की कंपनी का आनंद लेने जा रहे हैं। साथ ही आज आप अच्छे स्वास्थ्य का आनंद ले रहे होंगे।

कुंभ दैनिक राशिफल
अविवाहितों के आज एक रोमांचक नए रिश्ते में प्रवेश करने की संभावना है। हालाँकि, अपने नए रिश्ते को आगे बढ़ाने से पहले सावधानीपूर्वक कदम उठाने का सुझाव दिया जाता है। बहुत अधिक भावुक होने से बचें जो आपके लिए समस्या पैदा कर सकता है। पैसों के मामले में दिन स्थिर रहने के आसार हैं।


मीन दैनिक राशिफल
दोस्तों के साथ आउटिंग निश्चित रूप से आपके मूड को तरोताज़ा कर सकती है और आपकी इंद्रियों को फिर से जीवंत कर सकती है। कंधों पर जिम्मेदारियों के कारण आप तनाव महसूस कर सकते हैं। ऐसे में आप अपने विचार कुछ करीबी लोगों के साथ साझा करने पर विचार करें। स्वास्थ्य संबंधी कोई छोटी सी बीमारी आज आपको परेशान कर सकती है।

Related News