दुनिया भर में ऐसे कई लोग हैं जो अपने अनोखे कारनामों के लिए जाने जाते हैं। इनमें हॉन्ग कॉन्ग की 6 साल की बच्ची स्कारलेट एशले चेंग भी शामिल है। जी हां, उन्हें लिप बाम खरीदने का इतना शौक है कि इससे उनका पूरा घर भर जाता है. स्कारलेट एशले चेंग को लिप बाम इतना पसंद है कि उन्होंने अपने घर में एक दुकान खोल ली है। जी हाँ, और उनका यह अजीबोगरीब शौक अब गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड में दर्ज हो गया है. वह अपनी बड़ी बहन कलिन के साथ इन लिप बाम को इकट्ठा करती है और अब उसके पास लगभग 3,888 लिप बाम हैं।

आप सभी को यह जानकर आश्चर्य होगा कि स्कारलेट के अलग-अलग रंग, बनावट, आकार और टिम्प बाम होते हैं। सूची में बर्ट्स बीज़, ईओएस, हम्बल या निविया जैसे ब्रांड भी शामिल हैं। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर उनकी कई तस्वीरें भी वायरल हो रही हैं जो आप देख सकते हैं. दोनों बहनों को लिप बाम के बारे में उनकी दादी ने बताया जब उनके होंठ सूखने लगे। दरअसल, स्कारलेट का कहना है कि उनके माता-पिता और दादी हर दिन उनके होठों पर लिप बाम लगाते थे और जब वह छोटी थीं, तो वे साधारण थे, लेकिन कुछ समय बाद ये लिप बाम अलग-अलग फ्लेवर में दिखने लगे।



आज, लिप बाम खरीदना और संभालना उसका शौक बन गया है, और उन लिप बाम, टेस्ट और फ्लेवर की उपस्थिति, दोनों बहनों को बहुत पसंद आई। इसी के चलते आज दोनों बहनों के पास स्किटल्स, चुप चुप्स ब्रांड्स के साथ-साथ कोका-कोला और फैंटा फ्लेवर बाम सहित 3,888 लिप बाम हैं। दोनों के संग्रह में पोकेमोन जैसे पात्रों के भी बाम हैं।

Related News