शादी की पोशाक की योजना बनाना आसान नहीं है। आपके मन में बहुत कुछ हो सकता है, सही डिज़ाइन खोजने से लेकर सही शेड तक परम आराम तक। जबकि आप में से अधिकांश के पास इस अवसर के लिए अपने विचार हो सकते हैं, कुछ अन्य लोग इतने भाग्यशाली नहीं हो सकते हैं। इसके अलावा, यदि आप विशेष रूप से सोने की साड़ी जैसी किसी चीज़ की तलाश में हैं, तो आप इसे एक ही स्थान पर देखना चाह सकते हैं। सौभाग्य से, हमने सर्वश्रेष्ठ पांच गोल्डन साड़ी डिज़ाइनों का चयन किया है जो आपको अपने अंगूठे को अंतहीन स्क्रॉल से थका देने से बचाएंगे।

गोल्ड मैटेलिक साड़ी

यदि आप भारी बुनाई वाली पारंपरिक सामग्रियों से दूर जाना चाहते हैं, तो इस सोने की धातु की साड़ी के साथ अपना प्रवेश द्वार बनाएं। धातु का टुकड़ा एक उत्तम कॉकटेल या डिनर कॉलिंग के लिए बना सकता है। एक बड़े दिन के लिए झूमर झुमके और हील्स के साथ अपने लुक को स्टाइल करें।

गोल्डन साड़ी

जबकि हमारी अलमारी में साधारण, क्लासिक साड़ियों का होना ठीक है, आपकी दिवाली विशलिस्ट में एक आधुनिक अलंकृत सोने की साड़ी के लिए अभी भी जगह है। दुर्लभ अवसरों के लिए बिल्कुल सही, सुनहरे ब्लाउज के साथ एक सरासर साड़ी इस अवसर के लिए जरूरी है। यदि आप अपने पहनावे में एक चिंगारी जोड़ना पसंद करते हैं, तो नग्न मेकअप के साथ चांदी के झुमके चुनें, और आप उत्सव के लिए पूरी तरह तैयार हैं।


हाथ से बुनी सोने की साड़ी

क्लासिक शैली में जाना चाहते हैं लेकिन क्या सभी अवसरों के लिए एक ही साड़ी का चयन किया जाता है? यह हाथ से बुनी सोने की साड़ी एक उत्कृष्ट जोड़ बना सकती है। डायमंड ज्वैलरी, पीच मेकअप और डार्क कोहल आईज के साथ अपने लुक को पूरा करें।

शैम्पेन गोल्डन साड़ी

शादी के लिए शैंपेन गोल्डन साड़ी एक और बढ़िया पिक है। सरासर पीस किसी भी प्रकार के आयोजन में आपकी मदद करेगा और एक अच्छी खरीदारी साबित होगी। आउटफिट में सिल्वर एम्ब्रायडरी के साथ एक जटिल थ्रेडवर्क है जो किसी भी साड़ी में ग्लैम जोड़ सकता है। अगर आपको साफ-सुथरा काम पसंद है तो ड्रॉप ईयररिंग्स और म्यूट लिप कलर लगाएं।

कशीदाकारी सरासर सोने की साड़ी

एक ऐसा पहनावा चाहते हैं जो आसानी से सांस ले, उत्तम दर्जे का हो फिर भी ठाठ। नीचे कशीदाकारी सरासर सोने की साड़ी सही प्रतिनिधित्व है। स्टड इयररिंग्स की एक जोड़ी के साथ शीयर पहनावा को स्टाइल करें। इस टुकड़े के साथ, आप रात को दूर नृत्य करने के लिए भी सेट कर सकते हैं।

Related News