दैनिक राशिफल चंद्र ग्रह की गणना पर आधारित है। राशिफल निकालते समय पंचांग की गणना और सटीक खगोलीय विश्लेषण किया जाता है। ग्रहों के हिसाब से व्यक्ति का हर दिन अलग होता है। उसी के आधार पर हम आपका 16 अक्टूबर 2020 का राशिफल लेकर आए हैं। जानिए लव के मामले में आपकी किस्मत कैसी है।

मेष राशिफल: आज आपको अपने लव पार्टनर की तरफ से कुछ अच्छा उपहार मिल सकता है। रिश्ते में एक दूसरे के करीब आएंगे। प्रमिका के साथ गर्मजोशी से पेश आना अच्छा साबित होगा।

वृषभ राशिफल: आप अपनी गर्लफ्रेंड को कुछ यादगार गिफ्ट दे सकते हैं। प्रेमी का खुलकर आपकी प्रशंसा करने वाला है।अपने पार्टनर के साथ किसी धार्मिक टूर पर जाने का प्रोग्राम बन सकता है। लव लाइफ को शादीशुदा लाइफ में बादल सकते हैं।

मिथुन राशिफल: विवाहित लोगों को पार्टनर से भरपूर प्यार मिलेगा। जो जातक शादी के लिए इच्छुक हैं उन्हें योग्य साथी का साथ मिलेगा। प्रेमिका की किसी बात पर आक्रोश व्यक्त कर सकते हैं। शादीशुदा लाइफ में पत्नी की सेहत को लेकर चिंता रहेगी।

कर्क राशिफल: पार्टनर के साथ लव रिलेशन गहरा रहने वाला है। अपने जीवनसाथी से आपको हर तरह का सैटिस्फेक्शन मिलेगा। लव पार्टनर के साथ रोमांस बना रहेगा। वैवाहिक जीवन में आर्थिक समस्या का सामना करना पड़ेगा।

सिंह राशिफल: आज आपका ध्यान लव पार्टनर पर केन्द्रित रहने वाला है। प्रमिका के साथ अपनी भावनाओं के शेयर कर सकते हैं। जिस कारण किसी काम में मन नहीं लगेगा। लव लाइफ में एक दुसरे के करीब आने वाले हैं।

तुला राशिफल: लव के मामले में आज आपका समय अच्छा रहने वाला है और आपके पार्टनर आपसे खुल कर प्यार का इजहार करेंगे। वैवाहिक जीवन में खुशियां मिलने वाली हैं। नवविवाहित जातक जीवनसाथी से मिलने जा सकते हैं।

वृश्चिक राशिफल: आज आपके सितारे अनुकूल रहेंगे, जिसकी वजह से लव पार्टनर से प्यार बढ़ेगा। प्रेअपने पार्टनर या प्रेमिका के साथ किसी रोमांटिक टूर पर जा सकते हैं। शादीशुदा में साथी के साथ मनमुटाव हो सकता है।

धनु राशिफल: आज पार्टनर के साथ खुलकर मन की बात शेयर करने वाले हैं। जीवनसाथी के साथ पारिवारिक मसलों को लेकर मनमुटाव बना रहेगा। लव लाइफ में रिश्ता और भी अधिक गहरा रहने वाला है।

मकर राशिफल: लव लाइफ में कुछ यादगार लम्हे जुड़ने हैं। लवर के साथ डेट पर जाने का मौका आपको मिलने वाला है। जीवनसाथी की किसी बात को लेकर नाराजगी रहेगी। जिनकी हालिया शादी हुई है उनके लिए समय कुछ कठिन रहने वाला है।

कुंभ राशिफल: लव पार्टनर के साथ महत्वपूर्ण समय व्यतीत करने वाले हैं। अपसी प्यार को और भी अधिक गहरा बनाने के लिए कुछ अच्छा प्रयास करने वाले हैं। शादी के लिए इच्छुक जातक वैवाहिक बंधन में बंध सकते हैं।

मीन राशिफल: जीवनसाथी के साथ रोमांटिक रहने वाले हैं। लव पार्टनर को लेकर चिंता रहेगी। प्यार को और भी अधिक गहरा बनाने के लिए किसी स्थान पर घूमने जाने की योजना बना सकते हैं। घरेलू मसलों को लेकर जीवनसाथी से बहस हो सकती है।

Related News