कोरोना वायरस के कारण हर जगह कार्य प्रभावित होता है। तालाबंदी खत्म होने के बाद बॉलीवुड इंडस्ट्री का काम भी धीरे-धीरे पटरी पर आ रहा है। लेकिन वर्ष 2021 नई उम्मीदों का वर्ष है। इस साल, कई बड़े सुपरस्टार की बड़ी फिल्में रिलीज के लिए तैयार हैं। इसमें एक फिल्म सलमान खान की 'राधे' भी है। अब इस फिल्म को लेकर एक बड़ी जानकारी सामने आई है। फिल्म के अधिकार बहुत अधिक कीमत पर बेचे गए हैं और यह बॉलीवुड में कोरोना युग में अब तक का सबसे बड़ा सौदा माना जाता है।

खबरों के मुताबिक, Zee Studios ने सलमान खान की फिल्म राधे के राइट्स 230 करोड़ रुपये में खरीदे हैं। इसमें उपग्रह, डिजिटल, थियेटर और विदेशी अधिकार शामिल हैं। सलमान खान की फिल्म राधे योर मोस्ट वांटेड भाई साल 2020 से चर्चा में है। तालाबंदी के बाद फिल्म की शूटिंग रोक दी गई जो ताला खुलने के बाद पूरी हुई। रिपोर्ट्स यह भी आ रही हैं कि सलमान खान के प्रोडक्शन हाउस सलमान खान फिल्म्स ने ज़ी स्टूडियो के साथ एक करार किया है। सलमान खान की ज्यादातर फिल्में तब ज़ी पर रिलीज़ होती हैं।

इसके अलावा, सलमान खान की पिछली कुछ फिल्में जैसे रेस 3, भारत और दबंग 3 भी पहली बार ज़ी चैनलों पर दिखाई गई थीं। राधे फिल्म की बात करें तो यह एक एक्शन-थ्रिलर है। फिल्म को पहली बार ईद 2020 के अवसर पर रिलीज़ किया गया था। लेकिन कोरोना वायरस के कारण लॉकडाउन के कारण शूटिंग पूरी नहीं हो सकी। फिल्म की शूटिंग अक्टूबर 2020 में समाप्त हुई। अब यह फिल्म ईद 2021 के मौके पर रिलीज होनी है। ऐसी अटकलें हैं कि फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

Related News