बॉलीवुड सितारों की लग्जरी लाइफस्टाइल को कॉपी करना आसान नहीं है। महंगी कारों से लेकर सुरुचिपूर्ण बंगलों तक, ये सितारे अलग हैं। आइए देखते हैं कि कौन हैं ये बॉलीवुड सितारे जो बेहद आलीशान और महंगे बंगलों में रहते हैं।

1.Salman Khan

सलमान खान का हर फैन उनके घर का पता जानता है। लोग उसके अपार्टमेंट के सामने इकट्ठा होते हैं और सलमान की एक झलक पाने के लिए घंटों खड़े रहते हैं। सलमान के माता-पिता मुंबई के बांद्रा पश्चिम में अपने अपार्टमेंट की पहली मंजिल पर रहते हैं और सलमान खुद ग्राउंड फ्लोर पर रहते हैं। इसकी कीमत लगभग 16 करोड़ है।

2. Amitabh Bachchan

बॉलीवुड के बिग बी या अमिताभ बच्चन के पास 5 बंगले हैं लेकिन वह एक बंगले "जलसा" में रहते हैं। अमिताभ की रोजाना झलक पाने के लिए यहां भीड़ भी जुटती है। अमिताभ का बंगला जलसा की कीमत 50 करोड़ के करीब है।

3.Saif Ali Khan

पटौदी खानदान के 10 वें नवाब या सैफ अली खान की लग्जरी लाइफ का कोई मुकाबला नहीं है। सैफ भी एक बहुत महंगे बंगले में रहते हैं। सैफ अली खान का बंगला पटौदी पैलेस स्पीकिंग ऑफ प्राइस के नाम से मशहूर है, इस बंगले की कीमत 55 करोड़ बताई जाती है।

4.Aamir Khan

बॉलीवुड में मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से मशहूर आमिर खान बेहद लग्जरी लाइफस्टाइल के साथ रहते हैं। आमिर का बंगला काफी आलीशान है। इसकी कीमत 60 करोड़ के करीब बताई जाती है। आमिर का बंगला मुंबई के बांद्रा पश्चिम में भी स्थित है।

5.Shahrukh Khan

अगर महंगे बंगलों की बात की जाए तो शाहरुख का नाम सबसे ऊपर आता है। शाहरुख के बंगले 'मन्नत' की कीमत इन सबसे अधिक है। शाहरुख के बंगले की कीमत 200 करोड़ बताई गई है। यह बंगला शाहरुख के दिल के काफी करीब है। मन्नत के बाहर शाहरुख की एक झलक पाने के लिए लोगों की भीड़ जमा हो जाती है।

Related News