ये रिश्ता क्या कहलाता है को क्लासिक्स में से एक माना जाता है। बता दे की, राजन शाही का यह प्रोडक्शन अभी भी प्रसारित हो रहा है और अच्छा कर रहा है। सभी उम्र के लोगों ने शो का आनंद लिया है क्योंकि यह विभिन्न परिवार के सदस्यों के बीच पारस्परिक और अंतर्वैयक्तिक संबंधों की खोज करता है। पहले एपिसोड के बाद से, हमने कोशिश की है कि इस बनावट के प्रति सच्चे रहें।राजन शाही के अनुसार, दर्शक शो की नई बनावट और मुख्य जोड़ी की विशिष्ट कहानी को पसंद करेंगे।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, समय के साथ, YRKKH ने हमेशा खुद को नया रूप दिया है, और राजन पूरी टीम को इसका श्रेय देते हैं। इन सभी ने शो के लुक और फील को ताज़ा रखने में मदद की। यहां तक ​​​​कि हमारा त्रयी विचार भी कार्यक्रम के अनुकूल है। हमारे पास पहले अक्षरा और नैतिक थे, जो आठ साल तक साथ रहे, उसके बाद कार्तिक और नायरा, जो छह साल तक साथ रहे, और अब हमारे पास नया जोड़ा अभिमन्यु और अक्षरा है, "वे कहते हैं।

बता दे की, त्रयी के बारे में अधिक सामान्य रूप से बोलते हुए, वह जारी रखता है, "इस बार भी, प्रेम कहानी दर्शकों के साथ जुड़ी हुई है क्योंकि यह एक युवा जोड़े की यात्रा पर चर्चा करती है जो शादी करने का फैसला करने से पहले प्यार में हैं।" खुद को फिर से तलाशने की उनकी निरंतर इच्छा एक और कारक था जिसने उनके पक्ष में काम किया।

Related News