शादी एक ऐसा बंधन है जिसमे बंध कर सात जन्म साथ रहने की कसम खाई जाती है लेकिन कई बार शादी के रिश्ते जिंदगी भर नहीं टिक पाते हैं। आज हम आपको उन्ही सेलेब्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने साल 2021 में तलाक लेने का फैसला किया और अपनी शादी को तोड़ कर अलग हो गए। आइए जानते हैं।

आमिर खान-किरण राव

इस जोड़े ने जुलाई 2021 में अपनी 15 साल पुरानी शादी को समाप्त करते हुए एक संयुक्त बयान में अलग होने की घोषणा की। बयान में कहा गया है, "इन 15 खूबसूरत वर्षों में हमने एक साथ जीवन भर के अनुभव, खुशी और हंसी साझा की है, और हमारा रिश्ता केवल विश्वास, सम्मान और प्यार में बढ़ा है। अब हम अपने जीवन में एक नया अध्याय शुरू करना चाहेंगे -पति-पत्नी के रूप में नहीं, बल्कि एक-दूसरे के लिए को-पेरेंट्स और परिवार के रूप में। ” दोनों ने 2011 में अपने बेटे आजाद के जन्म की घोषणा की थी।

कीर्ति कुल्हारी- साहिल सहगल

अभिनेत्री ने घोषणा की कि वह अपने पति साहिल सहगल से अलग हो रही है। मिशन मंगल अभिनेत्री ने अपनी घोषणा के साथ एक हार्दिक नोट साझा किया। कीर्ति और साहिल ने 2016 में शादी के बंधन में बंधे। नोट में, उन्होंने लिखा था, "सभी को यह बताने के लिए एक सरल नोट कि मेरे पति साहिल और मैंने अलग होने का फैसला किया है। कागज पर नहीं, बल्कि जीवन में। एक निर्णय जो शायद इससे कठिन है। "

हनी सिंह-शालिनी तलवार

03 अगस्त को हनी सिंह की पत्नी शालिनी तलवार ने अपने पति हनी सिंह के खिलाफ घरेलू हिंसा, यौन हिंसा, मानसिक उत्पीड़न और आर्थिक हिंसा का मामला दर्ज कराया था। रिपोर्टों के अनुसार, उसने 'घरेलू हिंसा से महिलाओं का संरक्षण अधिनियम' के तहत दिल्ली की एक अदालत में याचिका दायर की है। जाने-माने रैपर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक लंबा बयान जारी किया। गायक ने दावा किया था कि वह "अपने खिलाफ लगाए गए झूठे आरोपों से बहुत व्यथित हैं"। हनी सिंह के बयान में पढ़ा गया, "मैं बहुत दुखी और परेशान हूं, वह एक दशक से अधिक समय से मेरे दल का अभिन्न अंग रही है और हमेशा मेरे साथ मेरी शूटिंग, कार्यक्रमों और मीटिंग्स में जाती है। मैं सभी आरोपों का दृढ़ता से खंडन करता हूं लेकिन आगे कोई टिप्पणी नहीं करेंगे क्योंकि मामला न्यायालय के समक्ष विचाराधीन है।"

शिखर धवन-आयशा मुखर्जी

क्रिकेटर शिखर धवन और आयशा मुखर्जी ने अपनी शादी के आठ साल पूरे कर लिए। आयशा मुखर्जी ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा था कि वह अब दो बार तलाक ले चुकी हैं। दोनों ने 2012 में शादी की थी और उनका एक बेटा जोरावर है। आयशा मुखर्जी मेलबर्न की रहने वाली हैं और शौकिया मुक्केबाज हुआ करती थीं।

सामंथा रुथ प्रभु-नागा चैतन्य

सामंथा रूथ प्रभु ने अक्टूबर 2021 में अपने अभिनेता-पति नागा चैतन्य से अलग होने की घोषणा की। इस जोड़ी ने 2017 में शादी की। वे दोनोंअलग हो गए हैं, लेकिन एक-दूसरे का सम्मान करना जारी रखेंगे।


Related News