बॉलीवुड के अलावा, ओटीटी प्लेटफॉर्म का क्रेज लोगों के बीच लंबे समय से बढ़ रहा है। इस बढ़ते क्रेज को दोगुना करने के लिए कई बड़ी हस्तियां भी शामिल हुई हैं। ऐसा इसलिए है क्योंकि साल 2020 में कई बॉलीवुड सितारों ने ओटीटी प्लेटफॉर्म का रुख किया। इन सितारों ने इस साल न केवल वेबसीरीज में धमाकेदार एंट्री की है, बल्कि दर्शकों को उनके विभिन्न रंग भी देखने को मिले हैं। जानें कि साल 2020 में कौन से सितारे वेबसीरीज में दाखिल हुए और उस वेबसीरीज का नाम क्या है।

अभिषेक बच्चन - 'ब्रीद: इन द शैडोज'

अभिषेक बच्चन ने इस साल वेब श्रृंखला 'ब्रीथ: इन द शैडो' के साथ अपना डिजिटल डेब्यू किया। सांस एक 6 साल की लड़की की रहस्यमयी नकाबपोश लड़की के अपहरण की कहानी है, जिसे डॉक्टर अविनाश सभरवाल, यानी अभिषेक बच्चन को बचाने के लिए किसी को मारना पड़ता है। अमित साध एक बार फिर वरिष्ठ निरीक्षक कबीर सावंत की भूमिका को दोहराते हुए दिखाई देंगे। 10 जुलाई, 2020 को रिलीज़ हुई, अमेज़न ओरिजनल में लोकप्रिय अभिनेता नित्या मेनन और सैमी खेर भी हैं।


अरशद वारसी - 'असुर'

सभी को हंसाने वाले अरशद वारसी ने इस साल वेबसीरीज की दुनिया में भी कदम रखा है। अरशद की पहली वेबसीरीज को 'असुर' कहा जाता है। वेबसीरीज के संगीत से लेकर कहानी और अभिनय तक सब कुछ बहुत शक्तिशाली है। इस वेबसीरीज से पता चलता है कि हर इंसान के अंदर एक दानव छिपा है। यह वेबसाइट दिखाती है कि बुरे काम करने के लिए अरशद कैसे आता है।


बॉबी देओल - 'आश्रम'

इस साल बॉबी देओल ने फ़िल्मों के बाद प्रकाश ज़ानी वेबसीरीज आश्रम के साथ डिजिटल एंट्री की। वेबसीरीज इस साल अगस्त में रिलीज हुई थी। बॉबी देओल के प्रदर्शन की काफी प्रशंसा की गई, जिसके बाद इस वर्ष इस वेबसीरीज के दूसरे भाग की रिलीज हुई। इस वेबसीरीज में बॉबी देओल एक बाबा की भूमिका में हैं।


मनोज बाजपेयी - 'द फैमिली मैन'

जाने माने बॉलीवुड अभिनेता मनोज वाजपेयी ने भी इस साल डिजिटल एंट्री की है। मनोज वाजपेयी की वेबसीरीज का शीर्षक 'द फैमिली मैन' है, जो इस साल रिलीज हुई थी। इस वेबसीरीज में, उन्होंने श्रीकांत तिवारी की भूमिका इस तरह से निभाई कि यह लोगों के दिलों पर छा गया। इस वेबसीरीज का दूसरा भाग भी जल्द ही आने वाला है।


सुष्मिता सेन - 'आर्य'

वेबसीरीज के बढ़ते क्रेज के बीच, अभिनेत्री सुष्मिता सेन खुद को रोक नहीं पाईं। सुष्मिता ने इस साल 'आर्य' वेबसीरीज के साथ अपनी डिजिटल एंट्री की। वेबसीरीज डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर जारी की गई थी। जितना वेबसीरीज के लोगों ने ट्रेलर को चुना, उतना ही दर्शकों ने भी इस वेबसीरीज को प्यार दिया है।

Related News