गुरुवार को विश्व साइकिल दिवस है। लेकिन अगर आपको यह याद नहीं है, तो आपको कुछ कुछ होता है (1998) में राहुल और अंजलि के साइकिल चलाने का प्रसिद्ध दृश्य याद होगा। अंजलि का किरदार निभाने वाली बॉलीवुड स्टार काजोल ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने फॉलोअर्स को दिन की शुभकामनाएं दीं, लेकिन एक ट्विस्ट के साथ।

काजोल ने केकेएचएच के उपरोक्त दृश्य की एक बैक-द-सीन क्लिप पोस्ट की, जिसमें शाहरुख खान और रानी मुखर्जी भी थे। ज्ञात हुआ है कि काजोल शॉट के दौरान अपनी साइकिल से गिर गई और खुद को चोटिल कर लिया। लेकिन असल में क्या हुआ, यह यहां वीडियो में देखा जा सकता है। वह बुरी तरह गिर गई होगी, और अब हम जानते हैं।

यह दृश्य करण जौहर के निर्देशन में बनी पहली फिल्म के गीत "ये लड़की है दीवाना" में है, जब राहुल और अंजलि समुद्र तट पर मस्ती कर रहे हैं। वे वॉलीबॉल खेलते हैं और आसपास पार्टी करते हैं, और यहां तक ​​कि साइकिल भी चलाते हैं। हालांकि काजोल के मैदान में उतरने से ठीक पहले यह दृश्य कट जाता है क्योंकि वह शाहरुख खान के अलावा साइकिल चलाती है।

काजोल ने अपने कैप्शन में लिखा, "और आपको भी साइकिल दिवस की बहुत-बहुत शुभकामनाएं। #विश्व साइकिल दिवस।" केजेओ ने काजोल की पोस्ट पर टिप्पणी करते हुए एक मजेदार प्रतिक्रिया दी, “हे भगवान! मुझे यह बहुत स्पष्ट रूप से याद है! और उसके बाद जो हुआ उसे भूल नहीं सकता।" यहां तक ​​​​कि सेलिब्रिटी डिजाइनर मनीष मल्होत्रा, जिन्होंने केकेएचएच में भी काम किया, ने कहा, “@ काजोल इसे याद रखें। हम सब आपकी ओर दौड़े। आपका गिरा हुआ हर गाना एक बड़ा हिट बन जाता है।"

मनीष काजोल के सेट पर गिरने की घटनाओं का जिक्र कर रहे थे, जिसे उनके दोस्त अब गुड लक चार्म मानते हैं। उनके मुताबिक वो सभी फिल्में हिट हुई हैं। वे रिकॉर्ड पर गए और खुलासा किया कि काजोल माई नेम इज खान और दिलवाले की शूटिंग के दौरान भी गिर गईं।

Related News