बॉलीवुड जगत में सिंगर्स की कमी नहीं है। इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक दिग्गज आवाज़ हैं जिनकी दुनिया दीवानी है। उनकी आवाज़ में इतनी मिठास है की सुनते ही लोग इन्हें पहचान लेते हैं।फीमेल सिंगर्स की बात की जाए तो बॉलीवुड में अनेकों ऐसी सिंगर्स मौजूद हैं जो कि ना सिर्फ अपनी आवाज़ के लिए बल्कि अपनी खूबसूरती के लिए भी जानी जाती हैं। आपने अक्सर इन फीमेल सिंगर्स को मेकअप में ही देखा होगा लेकिन आज के इस पोस्ट में हम आपको उनकी बिना मेकअप वाली तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं।


कनिका कपूर :बेबी डॉल, चिट्टिया कलाइयां जैसे हिट गाने गा चुकी कनिका कपूर दिखने में बेहद खूबसूरत हैं। उनकी नीली आंखें किसी को भी उनका दीवाना बना सकती हैं। बता दें, कनिका को अपने गाने के लिए फिल्म फेयर अवार्ड भी मिल चुका है लेकिन आप देख सकते हैं कि कनिका बिना मेकअप कैसी दिखती हैं।

नेहा कक्कड़: नेहा ने अपने करियर की शुरुआत टीवी रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल’ से की थी। यहां से रिजेक्शन मिलने के बाद उन्होंने कड़ी मेहनत की और नेहा बॉलीवुड की सबसे हिट और ग्लैमरस लेडी सिंगर हैं लेकिन आप उनका बिना मेकअप लुक देखकर हैरान रह जाएंगे।

सुनिधि चौहान: सुनिधि चौहान भी बॉलीवुड की लोकप्रिय सिंगर हैं। सुनिधि ने मात्र 4 साल की उम्र से ही गाना शुरू कर दिया था। उन्होंने 12 साल की उम्र में फिल्म ‘शास्त्र’ से अपने सिंगिंग करियर की शुरुआत की थी। सुनिधि मेकअप में बहुत ग्लैमरस दिखती हैं लेकिन बिना मेकअप वह बहुत डल और उम्रदराज दिखती हैं।

Related News