फिल्म निर्देशक साजिद खान के खिलाफ एक नया आरोप लगाया गया है। यह आरोप बॉलीवुड की हॉट अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा ने लगाया है। अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करके यह आरोप लगाया है। उसने मुझे बताया कि वह छह साल पहले साजिद खान से मिला था और उसने मेरा यौन शोषण कैसे किया था।

शर्लिन चोपड़ा ने ट्वीट किया कि जब मेरे पिता की मृत्यु हो गई और मैं कुछ दिनों बाद अप्रैल 2015 में साजिद खान से मिली, तो बैठक बहुत खराब थी। निर्देशक साजिद खान मेरे सामने प्राइवेट पार्ट निकाल रहे थे, उन्होंने अपना प्राइवेट पार्ट निकाल लिया और मुझसे कहा कि इसे महसूस करो। मुझे याद है कि उसे यह बताना कि मुझे पता था कि प्राइवेट पार्ट कैसा था, और उससे मिलने का मेरा इरादा नहीं था।

साजिद खान पर इस बार दिवंगत अभिनेत्री जिया खान की बहन करिश्मा ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था। करिश्मा के मुताबिक, साजिद ने जिया का यौन उत्पीड़न किया। बीबीसी ने बॉलीवुड अभिनेत्री जिया खान पर आधारित एक टीवी कार्यक्रम जारी किया है, जिसे केवल यूनाइटेड किंगडम में रिलीज़ किया गया है। इस वेब श्रृंखला के एक एपिसोड में, जिया खान की बहन करिश्मा ने फिल्म निर्देशक साजिद खान पर गंभीर आरोप लगाया।

जिया की बहन करिश्मा का कहना है कि रिहर्सल के दौरान, जब जियो स्क्रिप्ट पढ़ रही थी, साजिद खान ने जिया को टॉप उतारने के लिए कहा। उसे नहीं पता था कि क्या करना है। उन्होंने कहा कि फिल्म की शूटिंग अभी शुरू नहीं हुई है और यह सब हो रहा है। वह घर आई और रोने लगी। मामला हाउसफुल फिल्म की शूटिंग के दौरान का है। बॉलीवुड में डेथ नामक एक वीडियो में, वह कह रही है कि - मैं इस फिल्म के साथ अनुबंध कर रही हूं, अगर मैंने शो छोड़ दिया, तो मुझे धमकी दी जाएगी, मेरा नाम बदनाम करने की कोशिश की जाएगी। फिल्म में रहने पर मेरा यौन शोषण होगा, मैं हर तरफ से फंस गया था। इसलिए मैंने फिल्म में काम किया। गौरतलब है कि साल 2013 में जिया खान ने आत्महत्या कर ली थी।

Related News