टीएमसी से सांसद बनने के बाद जितने चर्चे नुसरत जहां के हुए, उतनी ही चर्चा उनकी शादी की भी हुई. बकायदा सोशल मीडिया पर नुसरत ने अपनी वेडिंग सेरेमनी का एल्बम अपलोड किया था लेकिन अब खबर ये है कि नुसरत और उनके पति निखिल जैन के बीच रिश्तों में ऐसी दरार आयी है कि दोनों ने अलग होने का फैसला किया है।

वहीं ये खबर भी आ रही है कि नुसरत जहां यश दासगुप्ता को डेट कर रहीं हैं। रिपोर्ट में कुछ लोग दावा कर रहे हैं कि निखिल और नुसरत 6 महीने से साथ नहीं रह रहे हैं. इससे भी एक बड़ी खबर यह है कि नुसरत जहां का नाम एक नए शख्स के साथ जोड़ा जा रहा है,इस शख्स का नाम है यशदास गुप्ता. यश दासगुप्ता कई टीवी सीरियल में नजर आ चुके हैं।

यश अब तक हिंदी शो बसेरा, बंदिनी, ना आना इस देश मेरी लाडो, अदालत और महिमा शनिदेव में एक्टिंग कर चुके हैं, बॉलीवुड में काम करने के साथ ही उन्होंने बंगाली सिनेमा की ओर भी रुख किया, जहां वो कई शोज में नजर आए, इसके अलावा डांस रियलिटी शो Ritur Mela Jhoom Tara Ra Ra में भी हिस्सा लिया था, खबर तो ये है कि 2020 में जब यश ने SOS कोलकाता नाम की फिल्म की, तो उसी दौरान उनकी नजदीकियां नुसरत से बढ़ गईं।

यश ने 2021 में हुए बंगाल चुनाव के दौरान बीजेपी का दामन थामा और चुनाव लड़े, लेकिन उनको जीत नहीं मिली. दूसरी ओर नुसरत ने ममता बनर्जी की पार्टी टीएमसी का दामन काफी पहले थाम लिया था. इसके बाद वो 2019 के लोकसभा चुनाव में मैदान में उतरीं और जीत हासिल कर सांसद बनीं.

Related News