सेक्रेड गेम्स की सफलता के बाद सैफ अली खान को कई बड़े दिलचस्प और बड़े प्रोजेक्ट मिल रहे हैं। अभिनेता वर्तमान में अपनी पत्नी करीना कपूर खान और चार बच्चों के साथ अपना जीवन जी रहे हैं। हालाँकि, एक समय था जब अमृता सिंह से तलाक के बाद तांडव अभिनेता बहुत दुखी हुए थे क्योंकि उन्हें सारा अली खान और इब्राहिम अली खान से मिलने की अनुमति नहीं थी।

2004 में जब जोड़े ने अलग होने का फैसला किया तो चीजें बदल गईं। पटौदी के नवाब दिवालिया हो गए क्योंकि उन्हें अपनी पूर्व पत्नी को 5 करोड़ का भुगतान करना पड़ा। अभिनेता ने दावा किया था कि अगर उन्हें मरते दम तक कड़ी मेहनत करनी पड़ी तो भी वह अपने बच्चों की खातिर पैसे देंगे। अलग होने के बाद, ओमकारा अभिनेता अपनी तत्कालीन प्रेमिका और मॉडल रोजा कैटलानो के साथ रहते थे।

द टेलीग्राफ के साथ एक इंटरव्यू में, सैफ अली खान ने कहा, "मैं और मेरी पत्नी अलग-अलग रास्ते पर चले गए थे। मैं अपनी पत्नी के स्पेस का सम्मान करता हूं। लेकिन मुझे लगातार यह क्यों याद दिलाया जा रहा है कि मैं कितना गलत पति था, और मैं कितना गलत पिता हूँ। मेरे बटुए में मेरे बेटे इब्राहिम की तस्वीर है। हर बार जब मैं इसे देखता हूं तो रोने का मन करता है। मुझे अपनी बेटी सारा की हमेशा याद आती है। मुझे अपने बच्चों से मिलने नहीं दिया जाता। उन्हें मुझसे मिलने नहीं आने दिया जाता, मेरे साथ रहने की तो बात ही छोड़ ही दो। आखिर क्यों? क्योंकि मेरे जीवन में एक नई महिला है जो मेरे बच्चों को उनकी मां के खिलाफ प्रभावित करेगी। यह बहुत बड़ा धोखा है और अमृता इसे जानती हैं। अभी मेरे बच्चे अमृता के रिश्तेदारों और नौकरानियों के साथ पल बढ़ रहे हैं, जबकि वह एक टीवी धारावाहिक में काम कर रही है। जब मैं अपने परिवार का सपोर्ट करने के लिए तैयार हूं, तो उसे ऐसा करने की आवश्यकता क्यों है। ”

वित्तीय संकट का सामना करने और अमृता सिंह को गुजारा भत्ता देने के बारे में बात करते हुए, सैफ अली खान ने कहा, “मैं अमृता को 5 करोड़ रुपये देने वाला हूं, जिसमें से मैंने पहले ही उसे लगभग 2.5 करोड़ रुपये दे दिए हैं। साथ ही, जब तक मेरा बेटा 18 साल का नहीं हो जाता, मैं हर महीने 1 लाख रुपये का भुगतान कर रहा हूं। मैं शाहरुख खान नहीं हूं। मेरे पास उस तरह का पैसा नहीं है। मैंने उससे वादा किया है कि मैं बाकी पैसे का भुगतान करूंगा, और मैं करूंगा, भले ही मुझे मरने काम करना पड़े। मैंने विज्ञापनों, स्टेज शो और फिल्मों से जो कुछ भी कमाया है, वह मेरे बच्चों को दिया है। मेरे पास पैसा नहीं है। हमारा बंगला अमृता और बच्चों के लिए है, और मेरे जाने के बाद अगर कोई रिलेटिव भी यहाँ आ कर रहे तो मुझे कोई आपत्ति नहीं है।”

उन्होंने आगे कहा था "मैं वास्तव में अपने बच्चों को चाहता हूं। लेकिन मैं उन पर लगातार लड़ाई नहीं करना चाहता। अगर उन्हें मुझसे छीनना है तो अमृता उन्हें सारा सिंह और इब्राहिम सिंह बुलाएं। मेरी बेटी "को 18 साल की होने दो और मुझसे पूछने दो, 'पिताजी जब आप मेरे भाई और मुझे आपकी जरूरत थी तो आप कहां थे'' मुझे शर्म से मरने दो।।

सैफ अली खान ने कहा, "मैं अमृता के साथ कोई टकराव नहीं चाहता। वह मेरे जीवन का अभिन्न अंग थी और रहेगी। मैं चाहता हूं कि वह और मेरे बच्चे खुश रहें।"

Related News