बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी इस समय बॉलीवुड की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस हैं। कियारा आडवाणी की हालिया फिल्मों ने बड़ी हिट दी है। हाल ही की फिल्मों में कियारा की एक्टिंग की काफी तारीफ हो रही है. एक के बाद एक दो हिट फिल्में देने के बाद वह सुर्खियों में बनी रहती हैं. आज हम बात करेंगे कियारा की नेटवर्थ की।

कियारा आडवाणी नेट वर्थ

कियारा आडवाणी का जन्म 1992 में मुंबई में हुआ था। कियारा ने अपनी पढ़ाई मुंबई से पूरी की और बाद में मॉडलिंग के क्षेत्र में कदम रखा। अब वह बतौर एक्ट्रेस करोड़ों कमा रही हैं। कियारा की कुल संपत्ति लगभग 3 मिलियन डॉलर आंकी गई है। वहीं एक्ट्रेस भारतीय करेंसी में 23 करोड़ रुपए की मालकिन हैं। पिछले कुछ सालों में कियारा की नेटवर्थ 25 फीसदी तक बढ़ गई है और वह ब्रांड एंडोर्समेंट से हर महीने 30 से 40 लाख रुपये कमाती हैं। वह सोशल मीडिया पर ब्रांड प्रमोशन से भी पैसे कमाती हैं। कियारा एक विज्ञापन के लिए 20 लाख रुपये चार्ज करती हैं और उनकी मासिक कमाई औसतन 30 लाख रुपये है।


कियारा के पास आलीशान अपार्टमेंट
कियारा को अक्सर उनकी Mercedes Benz E220 D में देखा जाता है जिसकी कीमत करीब 60 लाख रुपये है। रिपोर्ट्स के मुताबिक कियारा के पास बीएमडब्ल्यू कार भी है। अभिनेत्री महालक्ष्मी प्लैनेट गोदरेज स्काईस्क्रेपर में एक आलीशान अपार्टमेंट की मालकिन हैं। मिली रिपोर्ट्स के मुताबिक इस अपार्टमेंट की कीमत करीब 15 करोड़ रुपये है. अभिनेत्री के पास 80 लाख रुपये की बीएमडब्ल्यू एक्स5 और 74.49 लाख रुपये की बीएमडब्ल्यू 530डी है।

Related News