बॉलीवुड अभिनेता विवेक ओबेरॉय की पत्नी प्रियंका अल्वा को सिटी क्राइम ब्रांच, बैंगलोर ने नोटिस जारी किया है। आदित्य अल्वा सैंडलवुड ड्रग्स मामले में शामिल है और पिछले एक महीने से फरार है। आदित्य और प्रियंका भाई-बहन हैं। इसीलिए बेंगलुरु सिटी क्राइम ब्रांच ने आदित्य के साथ संबंध के बारे में प्रियंका को नोटिस जारी किया है।

आदित्य पर आरोप है कि उन्होंने कर्नाटक के हेब्बल लेक स्थित अपने फार्महाउस में कई रैव पार्टियों का आयोजन किया था और पार्टी में सैंडलवुड से जुड़े कई सेलेब्स मौजूद थे।

इससे पहले विवेक के घर पर छापा मारा गया था

मुंबई के जुहू में अभिनेता विवेक ओबेरॉय के घर पर बेंगलुरु पुलिस ने छापा मारा था। 15 अक्टूबर को दोपहर लगभग 1 बजे, बेंगलुरु पुलिस के दो निरीक्षक द्वारा अभिनेता के घर आए और विवेक की पत्नी प्रियंका से पूछताछ की। बेंगलुरू पुलिस विवेक के बहनोई आदित्य अल्वा को चंदन के ड्रग रैकेट मामले में तलाश रही है। सूत्रों के मुताबिक, पुलिस को शक है कि आदित्य को उसकी बहन विवेक की पत्नी प्रियंका ने भागने में मदद की थी। आदित्य एक महीने से फरार है।

विवेक को वारंट के साथ घर ले जाया गया

ढाई घंटे तक पुलिस ने विवेक के घर की तलाशी ली। छापेमारी के दौरान, पुलिस अधिकारी ने कहा, “आदित्य चंदन दवाओं के मामले में फरार है। हमें जानकारी मिली कि अल्वा विवेक ओबेरॉय के घर में छिपा हुआ था। उसे खोजने के लिए यहां छापे मारे गए। अदालत से वारंट प्राप्त किया गया और फिर क्राइम ब्रांच की टीम मुंबई आई।

Related News