रेखा और अमिताभ बच्चन की प्रेम कहानी किसी से छिपी नहीं है। एक समय ये दोनों एक-दूसरे के प्यार में पागल थे। हालांकि आज भी जब भी अमिताभ बच्चन का जिक्र होता है रेखा अपने इमोशन्स को छुपा नहीं पाती हैं। रेखा का एक थ्रोबैक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह रणबीर कपूर के साथ नजर आ रही हैं। इस वीडियो में रणबीर कपूर जब रेखा का हाथ पकड़कर अमिताभ बच्चन का मशहूर डायलॉग बोलते हैं तो रेखा का रिएक्शन देखने लायक होता है.


सोशल मीडिया पर वायरल हुआ रेखा का पुराना वीडियो
इस वीडियो को रेखा के एक फैन पेज से शेयर किया गया है। यह एक अवॉर्ड फंक्शन का वीडियो है, जिसे रणबीर कपूर होस्ट कर रहे हैं। वह रेखा के पास जाते है और कहते है कि क्या मैं आपके साथ एक डायलॉग कर सकता हूं। मैं बचपन से यही चाहता था। रेखा जब हां कहती हैं तो रणबीर उनका हाथ पकड़कर अमिताभ बच्चन का मशहूर डायलॉग 'मैं और मेरी तनहाई' बोलने लगते हैं। रणबीर का डायलॉग सुनकर रेखा मुस्कुरा देती हैं और आंखें नीची करके शर्माने लगती हैं। रणबीर का डायलॉग खत्म होने पर वह कहती हैं, 'आई लव यू। मेरे जैसा प्यार तुमसे कोई नहीं कर सकता। हमेशा याद रखना।"

हालांकि यह वीडियो पुराना है लेकिन एक बार फिर से सोशल मीडिया पर वायरल होना शुरू हो गया है. इस पर सोशल मीडिया यूजर्स अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. लोग इस पर आग और दिल वाले इमोजी के साथ कमेंट कर रहे हैं।

Related News