शर्लिन चोपड़ा के नाम से हर युवा परिचित है, क्योंकि इस मॉडल और अभिनेत्री की ठंडे पानी में भी आग लगाने वाली तस्वीरें सोशल मीडिया पर एक-दो बार नहीं कई बार धमाल मचा चुकी हैं। 11 फरवरी, 1984 को हैदराबाद में जन्मी शर्लिन चोपड़ा ने ग्रेजुएशन पूरा करने के बाद मिस आंध्रा प्रतियोगिता में हिस्सा लिया था। इस खिताब के जीतते ही शर्लिन पहली बार सुर्खियों में आईं।

तेलुगू मूवी से शर्लिन ने अपने करियर की शुरुआत की थी। शर्लिन चोपड़ा साल 2009 में सलमान खान के बिग बॉस सीजन-3 में भी शिरकत कर चुकी हैं। जानकारी के लिए बता दें कि शर्लिन चोपड़ा की हॉट तस्वीरें आए दिन सोशल मीडिया पर धमाल मचाती रहती हैं। इनकी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर भी खूब वायरल होती हैं।

मॉडल से एक्ट्रेस बनी शर्लिन चोपड़ा कई बॉलीवुड फिल्मों में भी अपनी खूबसूरती और ​अदाकारी के जलवे बिखेर चुकी हैं। शर्लिन रेड स्वस्तिक, टाईम पास, कामसूत्र, गेम, वजह तुम हो तथा शाहिद कपूर और रानी मुखर्जी की फिल्म दिल बोले हड़िप्पा में भी नजर आ चुकी हैं।

गौरतलब है कि शर्लिन चोपड़ा एमटीवी के रियालिटी शो स्प्लिट्सविला में एंकर भी रह चुकी हैं। शर्लिन ने स्प्लिट्सविला के सीजन 6 में काम किया था।

Related News