विजय देवरकोना करण जौहर की फिल्म लाइगर से बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। नवीनतम रिपोर्टों के अनुसार, लिगर स्टार विजय देवरकोंडा करण जौहर के साथ अनन्या पांडे के एपिसोड के बाद उन पर पनीर टिप्पणी के कारण परेशान हैं।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें शटरबग्स ने विजय को देखा और उन्हें पपराजी ने मजाकिया अंदाज में कहा कि एक फोटोग्राफर को भी पनीर पसंद है। और उनकी प्रतिक्रिया ने केवल यह दिखाया कि वह पनीर कहे जाने वाले इन टिप्पणियों से बहुत खुश नहीं हैं।

विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे को हाल ही में कॉफ़ी विद कर्ण 7 में देखा गया था, शो में, करण जौहर ने सारा अली खान से एक अभिनेता का नाम लेने के लिए कहा, जिसे वह डेट करना चाहती हैं और उन्होंने विजय देवरकोंडा का नाम लिया, जिस क्षण उन्होंने उनका नाम लिया, करण ने जान्हवी से पूछा कि क्या उसे लगता है कि वह विजय को पसंद करती है, और बाद में उन्होंने उसे पनीर बनाया।

लिगर डुओ की विशेषता वाले एपिसोड में जब अनन्या उस दिन भी उस पनीर की थाली में रहना चाहती है और शो में इसे तब व्यक्त किया जब वह अभिनेता थी। हालिया वीडियो से पता चलता है कि विजय पनीर कहलाने से नाखुश है।

हाल ही में एक सूत्र ने सभी अफवाहों का खंडन किया है। एक सूत्र ने कहा, "अभिनेता को जो अटेंशन मिल रहा है उससे वह बेहद प्यार करता है और हर चीज के लिए केवल करण जौहर का शुक्रगुजार है। वह उनके लिए उनके गुरु हैं और स्टार उनके लिए कृतज्ञता से भरे हुए हैं क्योंकि उन्होंने लिगर के माध्यम से उन्हें हिंदी दर्शकों तक पहुंचने में मदद की।"

Related News