उर्मिला मातोंडकर को अभिनय से दूर होना चाहिए। लेकिन वे हमेशा सोशल मीडिया पर चर्चा में रहते हैं। कुछ महीने पहले, वह आधिकारिक तौर पर शिवसेना में शामिल हो गए हैं। वह राजनीति में भी बहुत सक्रिय हैं। हाल ही में, उर्मिला मातोंडकर को उनके पति के धर्म के लिए ट्रोल द्वारा निशाना बनाया गया था। उर्मिला मातोंडकर ने भी ट्रोल्स को अच्छी तरह से बताया है। उन्होंने कहा कि उर्मिला मातोंडकर के विकिपीडिया पेज में भी कुछ आपत्तिजनक परिवर्तन थे।

मोजो स्टोरी से बात करते हुए उर्मिला मातोंडकर ने कहा, “मेरे पति मोहसिन अख्तर मीर के बारे में अफवाहें सोशल मीडिया पर फैलाई जा रही हैं। मोहसिन को आतंकवादी और पाकिस्तानी कहा जाता था। कुछ लोगों ने मेरे विकिपीडिया पृष्ठ में परिवर्तन किया था। मेरे माता-पिता के नाम बदल दिए गए। माता का नाम रुखसाना अहमद और पिता का नाम शिविंदर सिंह था। उनके पिता का असली नाम श्रीकांत मातोंडकर और उनकी माता का नाम सुनीता मातोंडकर है।

उर्मिला मातोंडकर के पति मोहसिन अख्तर मीर ने 2016 में शादी की थी। वे कश्मीरी मुसलमान हैं और पेशे से मॉडल और पेशेवर हैं। कई चर्च उनकी शादी के रंग से रंगे थे। इसके बाद भी उन्हें ट्रोल किया गया। अब जब उर्मिला राजनीति में सक्रिय हैं, तो दोनों को एक बार फिर ट्रोल किया जा रहा है। उर्मिला मातोंडकर ने धर्म या शादी को लेकर लोगों को ट्रोल करने पर गुस्सा व्यक्त किया है।

फिल्मी करियर की बात करें तो उर्मिला मातोंडकर ने बाल कलाकार के रूप में सिनेमा की दुनिया में प्रवेश किया था। उन्होंने रंगीला, जुदाई, सत्या, कौन, प्यार तूने क्या किया, भूत और एक हसीना थी जैसी कई फिल्मों में अभिनय किया है।

Related News