Uorfi Javed Video: सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर और टेलीविजन एक्ट्रेस उर्फी जावेद सुर्खियों में बनी रहती हैं। आए दिन उर्फी के वीडियो सामने आते रहते हैं और इंटरनेट की दुनिया में छाए रहते हैं. इसी कड़ी में उर्फी का लेटेस्ट वीडियो जबरदस्त लाइमलाइट में है, जिसमें वह शॉर्ट्स और ब्रा पहने सड़क पर दौड़ती नजर आ रही हैं.


उर्फी जावेद वायरल वीडियो को इंस्टेंटबॉलीवुड ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है। इस क्लिप में उर्फी इवेंट मैनेजर के साथ मारपीट करती नजर आ रही हैं। दरअसल, एक्ट्रेस गलत लोकेशन पर पहुंच जाती है, जिससे वह नाराज हो जाती हैं। वहीं पपराजी उर्फी को पकड़ने के लिए काफी उत्सुक नजर आ रहे हैं.


जब पपराज़ी के ज़रिए तस्वीरें क्लिक की जाती हैं तो उर्फी कहती हैं, 'आने के लिए तैयार हो जाओ यार।' इस पर पैप्स कहते हैं, 'अगर तुम तैयार हो तो भी मैं ले लूंगा।' यह सुनकर एक्ट्रेस दौड़ने लगती है और उर्फी के शॉर्ट्स शुरू हो जाते हैं। नीचे गिरना। . इंस्टाग्राम की दुनिया में यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है और यूजर्स इस पर तेजी से रिएक्शन दे रहे हैं.

एक यूजर ने उर्फी के वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, 'मैडम के पास कपड़ों की कमी है.' एक अन्य ने लिखा, 'हाई वाली रानू मंडल.' वहीं एक अन्य ने लिखा, 'उर्फी का भी बायकॉट. कर दो।' आपको बता दें कि उर्फी अपने अनोखे अंदाज को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। कभी चेन, ब्लेड, रस्सी तो कभी तार से ड्रेस बनाकर फैन्स को विजुअल ट्रीट देते नजर आ रहे हैं. हालांकि एक्ट्रेस के फैशन सेंस को उनके फैंस जितना पसंद करते हैं ट्रोलर्स उन पर कटाक्ष करते नजर आ रहे हैं.

Related News