राखी सावंत ने 'एंटरटेनमेंट क्वीन' का खिताब अपने नाम किया है। बिग बॉस का घर हो या रणवीर सिंह के साथ रेड कार्पेट, वह हमेशा ही फैंस को एंटरटेन करती हैं. दूसरी ओर, उर्फी जावेद अपने 'अतरंगी' फैशन अवतारों के लिए जानी जाती हैं। लेकिन सोचिए ये दोनों एक दूसरे से मिलें तो कैसा माहौल होगा?

कल उर्फी और राखी को एक ही स्क्रीन पर देखा गया। बिग बॉस ओटीटी कंटेस्टेंट ने एनिमल प्रिंट बार्डोट स्टाइल टॉप पहना था और इसे ब्लैक पेंसिल स्कर्ट के साथ पेयर किया था। सावंत ने नारंगी रंग का को-ऑर्ड सेट पहना था जिसमें एक ब्रैलेट और मैचिंग लेगिंग शामिल थी। दोनों अभिनेत्रियों ने अपने लुक को कॉम्प्लीमेंटिंग बैग्स से कंप्लीट किया।

दोनों के मिलन का वीडियो हर तरफ वायरल हो रहा है. राखी सावंत को उर्फी जावेद को सॉफ्ट ड्रिंक देते हुए भी देखा जा सकता है और वास्तव में, उन्हें खुद ही पिलाती हैं। वह भी उसी गिलास से एक सिप लेती है और कहती है, "बहुत प्यास लगी है, बाप रे।"

उर्फी जावेद ने शुरू में ना कहा, लेकिन लास्ट में एक सिप लिया। इसके बाद वह राखी सावंत के साथ कैमरे के लिए पोज देती हैं। वीडियो पर नेटिज़न्स भी उनके वीडियो पर दिल खोल कर कमेंट्स कर रहे हैं।

एक नेटिजन ने लिखा, "दोनों एक जैस है...पगलिया" एक अन्य ने कमेंट किया "दो पागल औरतें एक साथ" एक यूजर ने लिखा, '1 फ्रेम में 2 नमुनियां'

एक अन्य ने लिखा- 'गुरु और चेला एक साथ, अंदर से राखी कह रही है पानी पी ले और थोड़ा मेहनत कर मेरे जैसी बन जाएगी।'

एक और अन्य ने मजाक में लिखा "राखी सावंत और राखी सावंत लाइट"

नीचे वायरल वीडियो पर एक नजर:

इसी बीच राखी सावंत को हाल ही में आईटीए अवॉर्ड्स में स्पॉट किया गया। एक्ट्रेस ने रेड कार्पेट पर रणवीर सिंह और आलिया भट्ट के साथ खूब मस्ती की।

Related News