मशहूर एक्ट्रेस उर्फी जावेद की पॉपुलैरिटी दिनों दिन बढ़ती ही जा रही है। अंदाजा आप हाल ही में सामने आए वीडियो से लगा सकते हैं. पारिवारिक फिल्में बनाने वाली राजश्री प्रोडक्शंस अब बोल्ड उर्फी से जुड़ गई हैं।राजश्री प्रोडक्शंस के एक ऐप का उर्फी ने प्रमोशन किया है। प्रमोशन इसलिए सुर्खियां बटोर रहा है क्योंकि इसे उर्फी ने ब्रालेट पहनकर प्रमोशन किया था।

हाल ही में प्रोडक्शंस ने एक गेमिंग ऐप लॉन्च किया है। इस गेमिंग ऐप पर लॉग इन करके गेम खेलकर पैसे कमा सकते हैं। उसी ऐप को प्रमोट करने के लिए उर्फी ने बेहद बोल्ड आउटफिट पहना था। उर्फी लाल रंग की ब्रालेट के साथ हल्के भूरे रंग की ट्राउजर पहने नजर आ रही है।

उर्फी गेमिंग एप और इसे कैसे खेलें के बारे में बता रही है। उर्फी वीडियो में बोल रही है कि गेम खेलकर आप जो भी पैसा जीतेंगे वो सिर्फ 5 मिनट के अंदर आपके बैंक अकाउंट में आ जाएगा। सोशल मीडिया पर लोगों का ध्यान खींच रहा है क्योंकि यह राजश्री प्रोडक्शंस से जुड़ा है.

प्रोडक्शंस अपनी पारिवारिक फिल्मों के लिए जानी जाती है। इसमें न तो कोई बोल्ड सीन है और न ही इसमें किसी तरह की अभद्र भाषा या किसिंग सीन का इस्तेमाल किया गया है. आप इस प्रोडक्शन हाउस की फिल्में बिना किसी झिझक अपने परिवार के साथ बैठकर देख सकते हैं.

Related News