बिग बॉस ओटीटी फेम उर्फी जावेद आज पैप्स की फेवरेट सेलिब्रिटी बन गईहैं। उनकी तस्वीरें और बोल्ड अवतार अक्सर लोगों का ध्यान खींचते हैं और मिनटों में इंटरनेट पर वायरल हो जाते हैं। अपनी अजीबोगरीब ड्रेसिंग को लेकर भी वह काफी ट्रोल हो रही हैं। वे अक्सर अपने अजीबोगरीब आउटफिट और लुक के लिए सबका ध्यान खींचती हैं।

ईद अल-अधा पर, उर्फी को शटरबग्स द्वारा देखा गया था क्योंकि वह एक फ्लोरल प्रिंट साड़ी में बाहर निकली थी, जिसे उन्होंने नीले रंग की ब्रालेट के साथ जोड़ा था। हालाँकि, इसके लिए उर्फी को बेहद ट्रोल किया गया और उन्हें अपने धर्म का अपमान करने वाली भी कहा गया क्योंकि उन्होंने ये ड्रेस ईद के मौके पर पहनी थी। ईद के मौके पर बहुत ज्यादा स्किन एक्सपोज करने को लेकर ट्रोलर्स ने उन पर जमकर हमला बोला और उन्हें गालियां दीं।

उर्फी उन सभी ट्रोलिंग और आलोचनाओं से परेशान नहीं होती है। वह अपने फैशन सेंस के साथ ये सुनिश्चित करने में कोई कसर नहीं छोड़ती है कि जब वह अपने घर से बाहर निकले तो सभी निगाहें उन पर हों। वह अपने DIY वीडियो के लिए सोशल मीडिया पर मशहूर हैं। स्टॉकिंग्स से टॉप बनाने से लेकर कूड़ेदान से बनी ड्रेस पहनने तक - उर्फी ने अपने पोस्ट में यह सब ऑनलाइन किया है।

24 वर्षीय उर्फी जावेद को पहली बार 2016 के टीवी शो बड़े भैया की दुल्हनिया में देखा गया था, फिर मेरी दुर्गा, बेपनाह और पंच बीट सीजन 2 में क्रमशः ऑल्ट बालाजी पर स्ट्रीमिंग करते हुए देखा गया था। उर्फी जावेद को ये रिश्ता क्या कहलाता है और कसौटी जिंदगी की में भी देखा गया था।

कुछ समय पहले उन्होंने इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच का सामना करने के बारे में खुलकर बात की और अपनी आपबीती सुनाई। इस बारे में बात करते हुए वह कहती हैं, "हर दूसरी लड़की की तरह मैंने भी कास्टिंग काउच का अनुभव किया है। यह सिर्फ एक बार हुआ था जब किसी ने मुझे मजबूर किया, लेकिन मैं बाहर निकल गई, इसलिए मैं खुद को बहुत भाग्यशाली मानती हूं। इंडस्ट्री में पुरुष बहुत शक्तिशाली होते हैं। उन्हें किसी भी समय आपको रिजेक्ट करने का अधिकार है। मैंने उद्योग के कुछ बड़े नामों से कास्टिंग काउच का अनुभव किया है जिनका मैं नाम नहीं लुंगी।"

Related News