उर्फी जावेद इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। वे एक से बढ़ कर एक अलग आउटफिट्स में नजर आती हैं जिनके लिए उन्हें अक्सर ट्रोल होना पड़ता है। अब, उर्फी ने इंस्टाग्राम पर एक नई तस्वीर अपलोड की है और उनके इस लुक के लिए भी यूजर्स उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

उर्फी सोशल मीडिया पर काफी लोकप्रिय हैं और इंस्टाग्राम पर उनके 1.9 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए, उर्फी जावेद ने इसे कैप्शन दिया, "आपके पंख पहले से मौजूद हैं, आपको बस उड़ना है!" अभिनेत्री को एक विचित्र ब्रालेस कॉर्सेट ऑउटफिट पहने देखा जा सकता है और उसी के लिए उन्हें ट्रोल किया जा रहा है।

जैसे ही उर्फी ने अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर कीं, नेटिज़न्स ने उन पर प्रतिक्रिया देना शुरू कर दिया। एक यूजर ने कमेंट किया, 'कही आपके विंग्स ओपन न हो जाए'। एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, "ये ब्रा पहनती ही नहीं है।" एक तीसरे यूजर ने कमेंट किया, “लड़कियों वालीं रणवीर सिंह।” एक चौथे यूजर ने कमेंट किया, "इस लड़की का कोई मुकाबला नहीं..." पांचवें यूजर ने कमेंट किया, "ये औरत पागल है पागल है पागल है। "

इसके अलावा बहुत से यूजर्स ने उनकी पोस्ट पर हार्ट इमोजी, विंक्ड आई इमोजी और अन्य इमोजी भी पोस्ट किए।

उर्फी को ट्रोलिंग का कोई फर्क नहीं पड़ता है और वो अपने आउटफिट के साथ बोल्ड एक्सपेरिमेंट करने से कभी कतराती नहीं है। इसलिए वे हमेशा चर्चा का विषय बनी रहती है।

Related News