टीवी जगत की मशहूर एक्ट्रेस उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उर्फी जावेद नए और सुपर सिजलिंग लुक में अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर कर फैंस को दीवाना बनाने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं। अब एक बार फिर उर्फी ने अपने सेक्सी लुक और कातिलाना डांस मूव्स से फैंस को हैरान कर दिया है. बोलने के लिए मजबूर किया।

फैशन डीवा उर्फ ​​जावेद अपने हर अवतार से सोशल मीडिया पर तहलका मचा देती हैं। नए वीडियो में जिसने भी उर्फी का सेक्सी बिकिनी लुक देखा वो बस देखता ही रह गया. नए वीडियो में उर्फी जावेद ग्रीन कलर की प्रिंटेड बिकिनी में नजर आ रही हैं. बिकिनी पहन उर्फी अपने स्टनिंग डांस मूव्स से फैंस को दीवाना बना रही हैं.

उर्फी के बिकिनी लुक की बात करें तो उन्होंने ग्रीन बिकिनी के साथ मैचिंग श्रग कैरी कर अपने लुक को खास बना दिया है. उर्फी ने ग्रीन बिकिनी के साथ न्यूड लिपस्टिक लगाई है। उर्फी जावेद ने आईलाइनर और मस्कारा से अपना मेकअप पूरा किया है। हेयरस्टाइल की बात करें तो उर्फी जावेद ने बालों को कर्ली लुक देकर इसे खुला रखा है। बिकिनी लुक में उर्फी जावेद बेहद सिजलिंग और बोल्ड लग रही हैं। उर्फी के बिकिनी वीडियो को महज 1 घंटे में हजारों लोगों ने लाइक कर दिया है.

Related News