टीवी की मशहूर एक्ट्रेस उर्फी जावेद हर मुद्दे पर अपनी राय रखती हैं. अक्सर उर्फी अपनी स्टाइलिंग को लेकर भी चर्चा में रहती हैं, वह अपने आउटफिट पर किए गए एक्सपेरिमेंट को भी फ्लॉन्ट करती रहती हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में उर्फी जावेद ने धर्म पर अपना पक्ष रखा है।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, इस इंटरव्यू में उर्फी जावेद ने एक से बढ़कर एक बयान दिए। धर्म के बारे में बात करते हुए, उर्फी जावेद ने कहा, "मैंने हमेशा खुले तौर पर कहा है कि मैं किसी भी धर्म में विश्वास नहीं करता हूं। मैंने इस्लाम के लिए अनुबंध नहीं लिया है।" लोग उर्फी जावेद के स्टाइल को कपड़ों से जोड़ते हैं और उनके बारे में बुरी बातें लिखते हैं। सोशल मीडिया पर इन लोगों की गिनती नहीं है. ऐसे में इस इंटरव्यू के जरिए उर्फी जावेद ने अपनी बात रखी है.

बता दे की, आम लोग ही नहीं कई सितारे भी उर्फी जावेद को कई बातें कह चुके हैं। इन सभी को करारा जवाब देते हुए उर्फी जावेद ने कहा कि लाइमलाइट सिर्फ आप लोगों के लिए नहीं है. यदि मुझे लाइमलाइट मिल रही है तो मैं इसे आप लोगों से दूर नहीं कर रहा हूं। उर्फी जावेद 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में बहू की भूमिका निभाते हुए नजर आ चुकी हैं। असल जिंदगी में ये किसी बेब से कम नहीं है। वह बेहद ग्लैमरस हैं।

Related News