फिल्म निर्माता हंसल मेहता और उनके परिवार के सदस्यों को फोन पर रोहित नाम के एक अज्ञात व्यक्ति ने रात भर परेशान किया। रविवार को फिल्म निर्माता ने मुंबई पुलिस के आधिकारिक चेहरे के टैग को ट्विटर पर दर्ज किया। हंसल मेहता ने अपने परिवार को परेशान करने वाले व्यक्ति के फोन नंबर के साथ ट्वीट किया, "प्रिय मुंबई पुलिस, ट्रूकॉलर रोहित के नाम से यह अजनबी कल रात हमें लगातार परेशान कर रहा है।

कृपया इस व्यक्ति को फटकारें और उचित कार्रवाई करें। हालांकि, मुंबई पुलिस ने जवाब दिया कि वे केवल एक जांच शुरू कर सकते हैं जब फिल्म निर्माताओं ने पुलिस स्टेशन के साथ आधिकारिक शारीरिक शिकायत दर्ज की थी। मुंबई पुलिस ने ट्वीट किया, "आपको अपने नजदीकी पुलिस स्टेशन में एक आधिकारिक शिकायत दर्ज करनी है।

मेहता के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए, एक उपयोगकर्ता ने फिल्म निर्माता को 'शो' नहीं करने के लिए कहा और इसके बजाय उत्पीड़नकर्ता को ब्लॉक करने के लिए कहा। इस पर मेहता ने जवाब दिया, "उसे फटकार लगाने की जरूरत है। परेशान होने पर कोई नहीं दिखाता है और इस व्यक्ति के व्यवहार से मेरा परिवार नाराज है।

बाद में मामला सुलझ गया था। हंसल मेहता ने खुद ट्विटर के जरिए इसकी जानकारी दी। उन्होंने कहा कि मामला सुलझ गया है और उन्होंने इस वजह से अपना ट्वीट भी डिलीट कर दिया। उन्होंने समर्थकों और प्रशंसकों को उनके समर्थन के लिए धन्यवाद दिया।

Related News