बुधवार को आयकर टीम ने मुंबई और पुणे में तापसी पन्नू और अनुराग कश्यप के ठिकानों पर छापा मारा था। तब से लेकर अब तक तापसी और अनुराग से पूछताछ की जा रही है। अब शनिवार को तापसी ने इस मामले पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि पिछले तीन दिनों में मुख्य रूप से तीन दिनों की जांच की गई है। 1- कातिक बंगले की चाबी जो पेरिस में है, क्योंकि मैं अपनी गर्मियों की छुट्टियां वहीं बिताता हूं।

भविष्य के लिए 2-5 करोड़ रुपये की प्राप्ति। 3- वित्त मंत्री के अनुसार, 2013 में मेरी छापेमारी की यादें। मैं अब सस्ता नहीं हूं। तापसी ने इस ट्वीट के जरिए कंगना रनौत पर अपनी पकड़ मजबूत कर ली थी। हालांकि, कंगना ने कोई आपत्ति नहीं की। कंगना ने तपसी के ट्वीट का जवाब देते हुए ट्वीट किया, "आप हमेशा एक सस्ती कॉपी रहेंगे क्योंकि आप सभी बलात्कारियों की एक नारीवादी हैं। आपके रिंग मास्टर अनुराग कश्यप ने करों का भुगतान किया था।

सरकारी अधिकारियों का कहना है कि अगर आप निर्दोष हैं तो अदालत जाएं और सबूत दें। सस्ते में आओ। ' तापसी और अनुराग के आयकर छापे जाने पर भी कंगना ने इस मामले पर अपनी प्रतिक्रिया दी थी। दोनों को लेकर कंगना ने कई बार ट्वीट किए थे। कंगना ने कहा था, '' आईटी डिपार्टमेंट ने दावा किया है कि उसके फोन से डेटा डिलीट कर दिया गया है, मनी लॉन्ड्रिंग केस और स्टेकहोल्डर्स की भागीदारी भी चौंकाने वाली हो सकती है।

Kangana Ranaut Allegations On Taapsee Pannu Of Ganging Up On Her - कंगना  रनौत और तापसी पन्नू आए आमने-सामने, कंगना ने तापसी पर लगाए ये बड़े आरोप -  Hindi Rush - News

कंगना ने यह भी कहा था, "डेटा पुनर्प्राप्त किया जा सकता है लेकिन ये छोटे खिलाड़ी हैं। आप कल्पना कर सकते हैं कि फिल्म उद्योग में इस आतंकवाद की जड़ें कितनी गहरी होंगी।" जैसे ये लोग भारत का पैसा खो रहे हैं। सरकार को सभी के लिए एक अच्छा उदाहरण स्थापित करना चाहिए। ये लोग इस देश के टुकड़े आतंकवाद को नहीं बेच सकते। जय हिन्द। '

Related News