बॉलीवुड की अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना आज अपना 44 वां जन्मदिन मना रही है। आज का दिन उनके लिए बेहद खास है क्योंकि आज उनके जन्मदिन के साथ - साथ उनके पिता और बॉलीवुड के अभिनेता लेखक राजेश खन्ना का भी जन्मदिन है। पिता और बेटी दोनों का जन्मदिन एक ही दिन आता है। खिलाडी कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग के साथ खूबसूरती और प्रोफेशन के लिए भी जानी जाती है। एक समय ऐसा था जब लोग ट्विंकल के दिवाने थे लेकिन ट्विंकल खिलाड़ी अक्षय कुमार को अपना दिल दे बैठी थी। आपको बता दे कि इन दोनों ने दो बार सगाई थी।

लेकिन उनकी पहली सगाई अक्षय का नाम कई एक्ट्रेस के साथ जुड़ा था जिसके चलते ट्विंकल ने उनसे ये रिश्ता तोड़ किया था। अक्षय ने एक इंटरव्यू के दौरान ट्विंकल के साथ अपनी शादी को लेकर खुलासा किया था। उन्होंने ये भी बताया कि ट्विंकल से उनकी शादी एक शर्त हारने की वजह से हुई थी। दरअसल ट्विंकल ने फिल्म मेला की शूटिंग के दौरान अक्षय कुमार से शर्त लगायी थी कि अगर उनकी फिल्म मेला हिट नही हुई तो वह उनसे शादी कर लेगी

और उनकी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों को पसंद नहीं आई और फ्लॉप रही। इसके बाद दोनों ने शादी कर ली थी। वर्कफ्रंट की हम बात करे तो ट्विंकल को एक्टिंग के साथ इंटीरियर डिजाइन भी पसंद है। मुंबई में उनका एक लाइफ स्टाइल स्टोर नाम ' व्हाइट विंडो' है।

ट्विंकल ने आज अपने जन्मदिन पर सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर अपने पिता को याद करते हुए उनके साथ दो मेमोरी फोटो पोस्ट की है। जिसमे

ट्विंकल ने अपने पिता की एक एकल फोटो साझा की है जिसमे राजेश खन्ना को अपने प्रशंसकों की तरफ हाथ लहराते हुए देखा जा सकता है। दूसरी फोटो में ट्विंकल अपने पिता के साथ नज़र रही है। ट्विंकल के इंस्टाग्राम पर फोटो पोस्ट करते ही उनके फैन्स ने उन्हें विश करने के लिए लाइन लगा दी।

Related News