अक्षय कुमार की पत्नी और एक बेहतरीन लेखिका ट्विंकल खन्ना ने हाल ही में अपने एक पड़ोसी की तारीफों के पुल बांधते हुए उनके द्वारा कोविड-19 के इस दौर में मदद के लिए जो उन्होंने हाथ बढ़ाया है उसकी तारीफ करते हुए सोशल मीडिया पर उनकी तारीफ की।

सोशल मीडिया पर तारीफ में उन्होंने लिखा है कि उनके पड़ोसी द्वारा जो मदद की गई है वह सच में सराहनीय है और इस महामारी के और संकट के दौर में भी लोग जिस तरह मदद कर रहे हैं उन सब की वह प्रशंसा करती है।

आपको बता दें कि हम जैसे पड़ोसी की बात कर रहे हैं वह और कोई नहीं बल्कि बॉलीवुड इंडस्ट्री के बेहतरीन अभिनेता रितिक रोशन है जो ट्विंकल खन्ना के पड़ोसी हैं।

बता दें रितिक ने हाल ही में भारत के COVID-19 राहत प्रयासों के लिए धन जुटाने में मदद के लिए अमेरिकी सितारों के एक मेजबान में शामिल हुए। महामारी के कारण पीड़ित लोगों के लिए अपना काम करते हुए, रितिक ने अनुमानित 3.68 मिलियन डाॅलर जुटाने में मदद की।

पिछले कुछ समय से लगातार कई बॉलिवुड सिलेब्रिटीज को रोना सुनकर अमित होते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं इसके अलावा आपको बता दें कि हर दिन देश में 400000 से भी ज्यादा संक्रमित मरीज सामने आ रहे हैं, ऐसे में रितिक रोशन ने मदद का हाथ आगे बढ़ाया है।

Related News