तारक मेहता का उल्टा चश्मा' सीरियल पिछले 12 सालों से टीवी पर हावी रहा है। श्रृंखला ने हाल ही में 3000 एपिसोड पूरे किए। तारक मेहता का उल्टा चश्मा सीरियल की फैन फॉलोइंग जबरदस्त है। इस शो में हर किरदार शानदार है। हाल के एपिसोड में शो थोड़ा अनफोकस्ड लग रहा है। इसलिए उन्हें देखकर, दर्शकों को लगता है कि वे वास्तविक जीवन में भी एक साथ हैं। शो में ऐसा ही एक लोकप्रिय चरित्र कोमल हाथी है, जिसे हाल ही में एक उपयोगकर्ता द्वारा ट्रोल किया गया था। जिस पर एक्ट्रेस भड़क गईं और यूजर को बीच में ही टोक दिया। उपयोगकर्ता ने शो में एक सौम्य हाथी की भूमिका निभाने वाले अंबिका रंजनकर की इंस्टाग्राम तस्वीर पर गंदी टिप्पणी की, जिसके जवाब के लिए अंबिका की प्रशंसा की जा रही है।

स्टोरी में उन्होंने अपनी एक तस्वीर पोस्ट की थी। फोटो देखने के बाद एक ट्रोलर ने उनके इनबॉक्स में भद्दा कमेंट कर डाला। यह देखते ही अंबिका ने तुरंत उस कमेंट का स्क्रीनशॉट लिया और उसे शेयर कर दिया। इस तस्वीर पर ट्रोलर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'जा डूब के मर जा चुल्लू भर पानी में'

अंबिका ने स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा कि 'मैं तुम्हें नए साल की शुभकामनाओं के साथ तुम्हारे लिए जल्द ठीक होने की कामना करती हूं। किसी को साल के पहले ही दिन इतनी कड़वाहट के साथ विश करना। मैं सिर्फ कल्पना ही कर सकती हूं कि तुम कितने दर्द में होगे। मैं आशा करती हूं कि तुम्हारे दोस्त ये पोस्ट ना देखें'। अंबिका के इस अंदाज ने सबका दिल जीत लिया।

अंबिका रंजन ने कई अन्य टीवी शो में भी काम किया है। हैलो कौन है जनाब, फिल्मी चक्कर, हैन्स्टे खलते, हम सब बाराती आदि। अंबिका ने कुछ फिल्मों में अभिनय भी किया है। अंबिका ने प्रियदर्शन की 2001 की फिल्म ये तेरा घर ये मेरा घर में भी अभिनय किया है। हालांकि, अंबिका को सबसे ज्यादा पहचान तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो से मिली है। अंबिका धारावाहिक में प्रत्येक एपिसोड के लिए 25-30 हजार रुपये का शुल्क लेती है। अंबिका शो में एक हाउस वाइफ की भूमिका निभा रही हैं। जिसमें डॉक्टर हाथी उनके पति हैं।

Related News