रवि तेजा की खिलाड़ी की आखिरकार रिलीज डेट आ गई है। रमेश वर्मा द्वारा निर्देशित यह थ्रिलर फिल्म 11 फरवरी, 2022 को रिलीज होगी। खिलाड़ी की कास्ट में डिंपल हयाती और मीनाक्षी चौधरी भी शामिल हैं।


रवि तेजा की खिलाड़ी 28 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी। हालांकि, उपन्यास कोरोनवायरस महामारी की दूसरी लहर के कारण इसे अनिश्चित काल के लिए स्थगित कर दिया गया था। आखिरकार अब फिल्म की रिलीज डेट आ गई है। यह 11 फरवरी 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

VRavi Teja's Khiladi to release in theatres on Feb 11, 2022 - Movies News

खिलाड़ी की नई रिलीज की तारीख को साझा करते हुए, रवि तेजा ने फिल्म का एक नया पोस्टर साझा किया और लिखा, "सिनेमाघरों में मिलते हैं धूप के चश्मे के साथ मुस्कुराते हुए चेहरे #खिलाडी 11 फरवरी, 2022 (एसआईसी)।"

खिलाड़ी एक बेहतरीन थ्रिलर है जिसमें रवि तेजा, मीनाक्षी चौधरी और डिंपल हयाती मुख्य भूमिकाओं में हैं। अर्जुन सरजा, उन्नी मुकुंदन, निकितिन धीर और अनसूया भारद्वाज फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं। खिलाड़ी रवि तेजा और निर्देशक रमेश वर्मा के बीच दूसरा सहयोग है, जिन्होंने 2011 में ब्लॉकबस्टर वीरे दी थी।

Ravi Teja starrer Khiladi gets a release date | Entertainment News,The  Indian Express

पेन मूवीज और ए स्टूडियोज एलएलपी द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित, खिलाड़ी का संगीत देवी श्री प्रसाद द्वारा तैयार किया गया है। सिनेमैटोग्राफर सुजीत वासुदेव और जीके विष्णु और संपादक अमर रेड्डी कुदुमला तकनीकी दल बनाते हैं।

Related News