सन पिक्चर्स ने शुक्रवार को अपने अगले प्रोडक्शन वेंचर, एथरक्कुम थुनिंधवन की रिलीज की तारीख की घोषणा की, जिसमें सूर्या हैं। पंडिराज द्वारा लिखित और निर्देशित यह फिल्म अगले साल 4 फरवरी को सिनेमाघरों में खुलेगी।

एथरक्कुम थुनिंधवन सूर्या की दो साल में सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली पहली फिल्म होगी। नाटकीय रूप से रिलीज़ होने वाली उनकी आखिरी फिल्म 2019 की एक्शन ड्रामा कप्पन थी। महामारी के कारण, सूर्या की बड़े बजट की बायोपिक ड्रामा सोरारई पोट्रु को सीधे अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ किया गया था। तो उनका नवीनतम कोर्ट रूम ड्रामा जय भीम था।

सूर्या के साथ, एथर्ककम थुनिंधवन में प्रियंका अरुल मोहन और सत्यराज भी हैं। पांडिराज के लगातार सहयोगी, संगीतकार डी. इम्मान संगीत दे रहे हैं।

पसंगा 2 और कडाईकुट्टी सिंगम के बाद सूर्या के साथ पांडिराज की तीसरी परियोजना एथरक्कुम थुनिंधवन को चिह्नित करेगी। जबकि सूर्या ने पसंगा 2 में मुख्य भूमिका निभाई, उन्होंने कदईकुट्टी सिंगम में एक कैमियो उपस्थिति का निर्माण और प्रदर्शन किया, जिसे उनके भाई कार्थी ने शीर्षक दिया था।

"समय महत्वहीन है जब हम धमाके के साथ आते हैं। हमारा पोंगल, दिवाली सभी फरवरी के लिए निर्धारित है। आइए इसे एक साथ मनाएं (एसआईसी), "पंडीराज ने रिलीज की तारीख साझा करते हुए ट्वीट किया।

30 सेकंड के टीज़र, जिसे आज भी साझा किया गया था, में सूर्या को एक खुशमिजाज आदमी के रूप में दिखाया गया है, जो हमेशा नाचता हुआ प्रतीत होता है। लेकिन, जब धक्का धक्का देने के लिए आता है, तो वह काफी हिंसक हो सकता है।

इस बीच सूर्या अपनी नई फिल्म जय भीम को लेकर सुर्खियों में हैं। यह फिल्म मद्रास उच्च न्यायालय के सेवानिवृत्त न्यायाधीश के चंद्रू द्वारा लड़े गए एक नि: शुल्क मानवाधिकार मामले पर आधारित है। और इसे दर्शकों और आलोचकों से समान रूप से एक बड़ा अंगूठा मिला है।

Related News