सूर्या गुरुवार को निर्देशक बाला के साथ अपनी अगली परियोजना की घोषणा करते हुए काफी उत्साहित थे।

वह आदमी जिसे मुझ पर खुद से ज्यादा भरोसा है। उन्होंने ही मुझे एक नई दुनिया से परिचित कराया और मुझे एक पहचान दी। 20 साल बाद मैं उसी उत्साह के साथ उनके सामने खड़ा हूं। अपने पिता के आशीर्वाद से, मैं फिर से अपने भाई बाला के साथ एक सुंदर नई यात्रा शुरू कर रहा हूं, ”सूर्या ने अपने ट्विटर पेज पर लिखा।

यह बाला ही थे जिन्होंने सूर्या को नंद के साथ अपना पहला बड़ा ब्रेक दिया। 2001 के अपराध नाटक ने सूर्या की स्थापना की, जो तब तक तमिल सिनेमा में पैर जमाने के लिए संघर्ष कर रहे थे। सूर्या बाला को अपने करियर के शुरुआती दिनों में अपनी अभिनय प्रक्रिया को आकार देने और उन्हें सही रास्ते पर स्थापित करने का श्रेय भी देते हैं। दोनों ने फिर से पीथमगन पर काम किया, जिसमें विक्रम ने भी अभिनय किया। 2003 की यह फिल्म सूर्या के करियर में मील का पत्थर बनी।

बाद में, बाला ने सूर्या की मायावी (2005) को नियंत्रित किया। आगामी परियोजना उनका चौथा सहयोग होगा।

इस बीच, सूर्या इथरक्कुम थुनिंधवन की शूटिंग में व्यस्त हैं, जो पंडिराज द्वारा लिखित और निर्देशित है। निर्देशक वेत्री मारन के साथ उनकी फिल्म वादी वासल प्री-प्रोडक्शन में है।

सूर्या को अब जय भीम की रिलीज का इंतजार है। 1990 के दशक के दौरान हुई वास्तविक जीवन की घटनाओं पर आधारित यह फिल्म 2 नवंबर को अमेज़न प्राइम वीडियो पर प्रीमियर के लिए तैयार है।

Related News