सामंथा काम से एक छोटा ब्रेक लेने के बाद एक के बाद एक फिल्में साइन कर रही हैं। अब, रिपोर्ट्स बताती हैं कि अभिनेत्री अल्लू अर्जुन की आने वाली बड़े बजट की फिल्म पुष्पा में एक विशेष नंबर करने के लिए सहमत हो गई है। सामंथा इस विचार को लेकर रोमांचित थीं और नवंबर के अंत में गाने की शूटिंग शुरू करेंगी। हैदराबाद में रामोजी फिल्म सिटी में एक विशाल सेट बनाया गया है।

नागा चैतन्य से अलग होने की घोषणा के बाद से सामंथा व्यक्तिगत रूप से कठिन समय से गुजर रही है। उन्होंने बद्रीनाथ, केदारनाथ, गोवा और चेन्नई की भी यात्राएं कीं। अभिनेत्री अब तमिल और तेलुगु फिल्म उद्योगों में काम फिर से शुरू करने के लिए कमर कस रही है।

Samantha to perform a special dance number in Allu Arjun starrer Pushpa? |  Bollywood Bubble

पिछले कुछ दिनों से खबरें आ रही हैं कि पुष्पा के मेकर्स सामंथा के साथ स्पेशल नंबर के लिए बातचीत कर रहे हैं। टीम के करीबी सूत्रों के अनुसार, सामंथा को यह विचार पसंद आया और वह तुरंत पुष्पा का हिस्सा बनने के लिए तैयार हो गई। गाने की शूटिंग 25 नवंबर से 30 नवंबर के बीच हैदराबाद में एक विशेष सेट पर होगी।

Samantha to have a special dance number in Allu Arjun, Rashmika Mandanna's  Pushpa; REPORTS | PINKVILLA

इस गाने के साथ पुष्पा की शूटिंग पूरी हो जाएगी। शूटिंग पूरी होने के बाद फिल्म पोस्ट-प्रोडक्शन चरण में प्रवेश करेगी। पुष्पा के बारे में सुकुमार द्वारा निर्देशित, पुष्पा आंध्र प्रदेश के रायलसीमा क्षेत्र के शेषचलम पहाड़ियों में लाल चंदन तस्करों के जीवन का अनुसरण करती है। फिल्म दो भागों में रिलीज होगी। पहला भाग, जिसका शीर्षक पुष्पा: द राइज है, 17 दिसंबर को कई भाषाओं में सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Related News