तेलुगु स्टार सामंथा रुथ प्रभु एक शांत छुट्टी के लिए ऋषिकेश के लिए रवाना हैं और अभिनेता सुंदर परिदृश्य की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर साझा करते रहे हैं। सामंथा ने सुरम्य दृश्य की कुछ तस्वीरें और रिसॉर्ट में मिले कुछ जानवरों को भी साझा किया। अपने पूल में पानी का घूंट लेने आए एक बंदर की फोटो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "प्यारी"। वह एक आश्रम भी गई और 'खुशी की तलाश' के बारे में एक उद्धरण साझा किया।

इस महीने की शुरुआत में सामंथा ने पति नागा चैतन्य से अलग होने की घोषणा की थी। इंस्टाग्राम पर लेते हुए, सामंथा और चैतन्य ने समान बयान देते हुए साझा किया कि वे "पति और पत्नी के रूप में अलग हो रहे थे।"

सामंथा का नोट पढ़ा, “हमारे सभी शुभचिंतकों को। बहुत विचार-विमर्श और विचार के बाद चाई और मैंने अपने रास्ते पर चलने के लिए पति-पत्नी के रूप में अलग होने का फैसला किया है। हम सौभाग्यशाली हैं कि एक दशक से अधिक की दोस्ती हमारे रिश्ते का मूल हिस्सा थी और हमें विश्वास है कि हमारे बीच हमेशा एक विशेष बंधन रहेगा। हम अपने प्रशंसकों, शुभचिंतकों और मीडिया से अनुरोध करते हैं कि इस कठिन समय में हमारा समर्थन करें और हमें आगे बढ़ने के लिए आवश्यक गोपनीयता प्रदान करें। आपके सहयोग के लिए धन्यवाद।"

सामंथा की आने वाली फिल्मों में काथु वकुला रेंदु काधल और शाकुंतलम शामिल हैं। उन्हें आखिरी बार अमेज़न प्राइम वीडियो सीरीज़ द फैमिली मैन 2 में देखा गया था जहाँ उन्होंने राजी नाम के एक विद्रोही की भूमिका निभाई थी। सामंथा के प्रदर्शन को व्यापक रूप से सराहा गया।

Related News