तेलुगु अभिनेता अक्किनेनी नागेश्वर राव अगर आज जीवित होते तो 98 वर्ष के होते। उनके बेटे अभिनेता नागार्जुन ने अपने पिता को श्रद्धांजलि देने के लिए ट्विटर का सहारा लिया और कहा कि उनकी आगामी फिल्म बंगाराजू में उनका लुक एएनआर के फैशन सेंस से प्रेरित है।

“20 सितंबर मेरे लिए बहुत महत्वपूर्ण दिन है। यह मेरे हीरो, मेरी प्रेरणा और मेरे पिता एएनआर का जन्मदिन है। पिताजी को पंचकट्टू (पारंपरिक धोती) पसंद था। खासतौर पर उन्हें पांडुरु खद्दर पसंद थे। और मैं भी एक पहन रहा हूँ। मैंने उनकी नवरत्न चैन, नवरत्न अँगूठी भी पहनी हुई है। और उसकी पसंदीदा घड़ी अब मेरी है। जब मैं इन चीजों को पहनती हूं तो मुझे संतुष्टि होती है क्योंकि मुझे लगता है कि वह मेरे साथ है। हम बंगाराजू के साथ उनकी फैशन शैली में सुंदरता लाने की कोशिश कर रहे हैं, ”नागार्जुन ने अपने ट्विटर हैंडल पर हैशटैग #ANRLivesOn के साथ पोस्ट किए गए एक वीडियो संदेश में कहा।

2014 में, एएनआर की 90 वर्ष की आयु में पेट के कैंसर से मृत्यु हो गई। वह 40 के दशक की शुरुआत से 2013 तक फिल्म उद्योग में सक्रिय थे। उनकी आखिरी फिल्म मनम थी, जो 2014 में आई थी। विक्रम कुमार द्वारा लिखित और निर्देशित फिल्म देखी गई थी। वह अपने बेटे नागार्जुन और पोते नागा चैतन्य के साथ स्क्रीन स्पेस साझा कर रहे हैं।

चैतन्य और मैं उनके साथ काम करने के अनुभव को कभी नहीं भूल सकते। इस दौरान हमें पूरी तरह से एहसास हुआ कि वह कितने महान अभिनेता थे। मनम उनके जीवन की आखिरी फिल्म थी और सिर्फ मैं ही नहीं, इस फिल्म में काम करने वाले सभी लोगों के लिए यह बहुत बड़ा सौभाग्य था। उन सभी को मनम का हिस्सा होने पर बहुत गर्व होना चाहिए, ”नागार्जुन ने 2014 में फिल्म के भव्य ऑडियो लॉन्च के दौरान एएनआर लाइव्स ऑन का नारा पेश करते हुए कहा था।

Related News