अभिनेता अमिताभ बच्चन ने सोमवार को मोहन बाबू अभिनीत फिल्म सन ऑफ इंडिया का गीतात्मक वीडियो जय जया महावेरा लॉन्च किया। बच्चन ने अपने ट्विटर हैंडल पर गीत को साझा करते हुए लिखा, "भारतीय सिनेमा के दो महान अभिनेता .. अनुभवी तेलुगु अभिनेता एम मोहन बाबू और उस्ताद श्री इलियाराजा 'रघुवीरा गढ़म' गीत में भगवान राम की वीरता को श्रद्धांजलि देने के लिए एक साथ आए। .. फिल्म सन ऑफ इंडिया। शुभकामनाएँ।"

मोहन बाबू ने एक ट्वीट में अमिताभ को धन्यवाद दिया और कहा कि उन्होंने उनसे बहुत कुछ सीखा है। उन्होंने लिखा: श्री। @SrBachchan जी, आप न केवल भारत में, बल्कि पूरी दुनिया में सबसे प्रतिष्ठित अभिनेता हैं। ऐसा कोई रोल नहीं है जिसमें आपने अभिनय नहीं किया है, मैंने आपसे बहुत कुछ सीखा है। मैं "रघुवीरा" गीत जारी करने के लिए आपका बहुत-बहुत धन्यवाद करता हूं। गद्यम” #सोनोफइंडिया की ओर से और शुभकामनाओं के लिए।

गाने के बोल पारंपरिक रघुवीरा गढ़म से लिए गए हैं। उस्ताद इलैयाराजा की धुन के लिए राहुल नांबियार ने अपनी आवाज दी। हमें वीडियो में कुछ पर्दे के पीछे के फुटेज भी देखने को मिले।

विष्णु मांचू द्वारा निर्मित, सन ऑफ इंडिया में श्रीकांत, प्रज्ञा जायसवाल, तनिकेला भरणी, अली, वेनेला किशोर, पृध्वी राज, रघु बाबू, राजा रवींद्र और रवि प्रकाश अन्य प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

डायमंड रत्नबाबू के निर्देशन में बनी इस फिल्म की सिनेमैटोग्राफी सर्वेश मुरारी ने संभाली है। मोहन बाबू ने देशभक्ति नाटक के लिए पटकथा प्रदान की।

Related News