कन्नड़ अभिनेता पुनीत राजकुमार का शुक्रवार को दिल का दौरा पड़ने के बाद बेंगलुरु के विक्रम अस्पताल में निधन हो गया, कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने पुष्टि की। लोगों को श्रद्धांजलि देने के लिए उनके पार्थिव शरीर को कांतीरवा स्टेडियम में रखा जाना है।

राजकुमार को सुबह करीब 11.40 बजे सीने में दर्द की शिकायत के बाद बेंगलुरु के एक निजी अस्पताल की गहन चिकित्सा इकाई में भर्ती कराया गया था। 46 वर्षीय सुपरस्टार कथित तौर पर एक जिम में कसरत करते समय गिर गए और उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया। विक्रम अस्पताल द्वारा जारी एक बयान के अनुसार, राजकुमार को लाए जाने पर वह प्रतिक्रिया नहीं दे रहा था और कार्डियक ऐसिस्टोल में था।

कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई, बेंगलुरु शहर के पुलिस आयुक्त कमल पंत और कई अन्य गणमान्य व्यक्तियों ने अस्पताल का दौरा किया। इलाके के आसपास और सदाशिवनगर में अभिनेता के घर के पास सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

अन्य समाचारों में, कर्नाटक में गुरुवार को नए कोरोनोवायरस मामलों में तेजी देखी गई और 478 ताजा संक्रमणों और 17 मौतों के साथ घातक परिणाम सामने आए, जिससे केसलोएड और मरने वालों की संख्या 29,87,313 और 38,054 हो गई। बेंगलुरू अर्बन में सबसे ज्यादा 235 नए मामले सामने आए और सात मौतें हुईं।

Related News