दिवाली पर रिलीज़ हुई रजनीकांत की अन्नात्थे ने तीन सप्ताह से अधिक समय तक 'लगभग' निर्बाध नाट्य प्रदर्शन किया। हालांकि विशाल और आर्य-स्टारर एनिमी अन्नात्थे के साथ रिलीज़ हुई, लेकिन इसने रजनीकांत की फिल्म के लिए कोई खतरा पैदा नहीं किया। तीन सप्ताह के नाटकीय प्रदर्शन के बाद, अन्नात्थे को बॉक्स ऑफिस पर कड़ी प्रतिस्पर्धा का सामना करना पड़ेगा क्योंकि सिम्बु की मनाडू को समीक्षकों और दर्शकों से समान रूप से जबरदस्त समीक्षा मिल रही है।

अन्नात्थे सुपरस्टार रजनीकांत के प्रशंसकों के लिए एक आदर्श दिवाली उपहार के रूप में सिनेमाघरों में उतरे। फिल्म ने पिछले तीन हफ्तों में शानदार प्रदर्शन किया और हाल ही में चौथे सप्ताह में कदम रखा। अब, अन्नात्थे को सिम्बु की मनाडु से बॉक्स ऑफिस पर कड़ी प्रतिस्पर्धा का सामना करना पड़ रहा है।

ट्रेड एनालिस्ट मनोबाला विजयबलन के अनुसार, अन्नाथे एक ब्लॉकबस्टर है और निर्माताओं और वितरकों के लिए एक लाभदायक उद्यम बन गया है। उनके ट्वीट में लिखा था, "#अन्नात् बॉक्स ऑफिस का फैसला - ब्लॉकबस्टर। दुनिया भर में निर्माताओं और प्रदर्शकों दोनों के लिए एक लाभदायक उद्यम। सुपरस्टार #रजनीकांत और टीम ने सिनेमा व्यवसाय को पुनर्जीवित किया है जो कोविड -19 महामारी (sic) के कारण संघर्ष कर रहा था।" फिल्म का प्रीमियर 25 नवंबर को नेटफ्लिक्स पर भी हुआ था।

25 नवंबर को रिलीज़ हुई सिम्बु की मनाडू को समीक्षकों और दर्शकों से समान रूप से जबरदस्त समीक्षा मिल रही है। फिल्म के आने वाले हफ्तों में बॉक्स ऑफिस पर आग लगाने की उम्मीद है। ट्रेड एनालिस्ट एलएम कौशिक ने बताया कि मानाडू शो चेन्नई के एक प्रसिद्ध थिएटर में हाउसफुल होते हैं।

Related News