निर्माता बोनी कपूर ने बुधवार को पुष्टि की कि अजित की मुख्य भूमिका वाली उनकी नवीनतम फिल्म वलीमाई अगले साल पोंगल पर सिनेमाघरों में खुलेगी। उन्होंने ट्वीट किया, "यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि #वलीमाई पोंगल 202 पर स्क्रीन पर आएगी।" घोषणा ने तमिलनाडु बॉक्स ऑफिस पर सबसे बड़ी झड़पों में से एक के लिए मंच तैयार कर दिया है।

महामारी ने वलीमाई के उत्पादन को पूरा करने में देरी की, जो अब विजय-स्टारर बीस्ट के साथ रिलीज़ होगी। यह पहली बार नहीं है, जब विजय और अजित की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर टकरा रही हैं। इससे पहले 12 मौकों पर ऐसा हो चुका है। पिछली बार जब उनकी फिल्मों ने सिनेमाघरों में दर्शकों की भीड़ के लिए संघर्ष किया था, तब लगभग सात साल पहले था। विजय की जिला और अजित की वीरम 2014 के पोंगल की छुट्टी के दौरान सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी, और दोनों बॉक्स ऑफिस पर बड़ी हिट के रूप में उभरीं।

जबकि वलीमाई पोस्ट-प्रोडक्शन में है, बीस्ट अभी भी शूटिंग के चरण में है। बीस्ट नेल्सन दिलीपकुमार द्वारा लिखित और निर्देशित है। फिल्म में पूजा हेगड़े भी मुख्य भूमिका में हैं और इसे सन पिक्चर्स द्वारा नियंत्रित किया जा रहा है।

वलीमाई का अंतिम शेड्यूल इस महीने की शुरुआत में रूस में पूरा किया गया था। एक पुलिस फिल्म के रूप में बिल की गई, फिल्म एच विनोथ द्वारा लिखित और निर्देशित है। पहले जारी किए गए मोशन पोस्टर में वादा किया गया है कि फिल्म में हाई वोल्टेज बाइक स्टंट सीक्वेंस होंगे।

वलीमाई 2019 की नेरकोंडा पारवई के बाद विनोथ और बोनी कपूर के साथ अजित का लगातार दूसरा सहयोग है।

Related News