पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर कैटरीना कैफ और सलमान खान की तस्वीरों की बाढ़ आ गई है, क्योंकि वे तुर्की में अपनी फिल्म टाइगर 3 की शूटिंग कर रहे हैं। अब, टाइगर 3 के सेट से लेटेस्ट तस्वीरें हमें सलमान और कैटरीना के लुक की एक झलक देती हैं। इंटरनेट पर वायरल हो रही तस्वीरों की एक नई सीरीज में सुपरस्टार और अभिनेत्री को फिल्म के लिए इस्तांबुल की सड़कों पर शूटिंग करते हुए दिखाया गया है। इतना ही नहीं, दोनों फैंस से इंटरेक्ट करते भी नजर आ रहे हैं।

सोशल मीडिया पर फैंस द्वारा शेयर की गई फोटोज के एक अन्य सेट में, हम कैटरीना और सलमान को अपनी टीम और सिक्योरिटी के साथ शूट के बाद में लंच के लिए एक साथ बैठे हुए देख सकते हैं। तस्वीरों में कैटरीना को ब्लू शर्ट में ट्राउजर और फेस शील्ड पहने देखा जा सकता है। दूसरी ओर, सलमान को अपने कैजुअल लुक में दूसरी तरफ बैठे फोन को स्क्रॉल करते देखा जा सकता है। टाइगर 3 लुक में कैटरीना की उनके फैन्स के साथ कुछ तस्वीरें भी वायरल हो रही हैं। टाइगर 3 की शूटिंग के दौरान इनकी काफी फोटोज वायरल हो रही है और लोग इस फिल्म के लिए काफी उत्साहित हैं।

इस बीच, सलमान ने भी अपने भतीजे निर्वाण खान के साथ एक तस्वीर साझा की थी, जब वे रूस में टाइगर 3 की शूटिंग कर रहे थे। इस्तांबुल जाने से पहले, कैटरीना और सलमान रूस में टाइगर 3 की शूटिंग कर रहे थे और सेट से उनकी तस्वीरें इंटरनेट पर लीक हो गई थीं। हालिया रिपोर्टों के अनुसार, तुर्की की शूटिंग पूरी करने के बाद, सलमान और कैटरीना शूटिंग के दूसरे शेड्यूल के लिए वियना जा सकते हैं। टाइगर 3 का निर्देशन मनीष शर्मा कर रहे हैं और यशराज फिल्म्स द्वारा निर्मित है।

Related News