बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख़ खान इस समय बेटे आर्यन खान के ड्रग केस से जुड़े मामले को लेकर चर्चा में है। उन्हें हमेशा ही अपने दोस्तों के साथ मस्ती मजाक करने के लिए जाना जाता है। जब वे अवार्ड फंक्शन होस्ट करते हैं तो भी उनका अलग अंदाज देखने को मिलता है। रितेश देशमुख भी उनके बेहद ही करीबी दोस्त है। लेकिन आज हम आपको उनसे जुड़े एक ऐसे किस्से के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे जान कर आप हैरान रह जाएंगे।

दरअसल, एक बार एक इंटरव्यू के दौरान रितेश ने शाहरुख़ खान से जुड़ा एक अनसुना किस्सा बताया था। रितेश ने खुलासा किया था कि कैसे एक देर रात 11 बजे को उन्हें शाहरुख़ का अचानक से कॉल किया था और जैसे ही रितेश ने कॉल पिक किया तो शाहरुख़ ने कहा, “मुझसे शादी कर लो…” दरअसल, इसके पीछे वक वजह यह भी थी कि रितेश ने उस समय शाहरुख़ खान को कोई कीमती तोहफा भिजवाया था। ये तोहफा शाहरुख़ को बेहद पसंद आया था।

लांच के तुरंत बाद लिया था आईफोन

इंटरव्यू के दौरान रितेश देशमुख ने बताया कि उन्होंने शाहरुख़ को आईफोन तोहफे में दिया था। ये आईफोन उन्होंने शाहरुख़ को तब गिफ्ट किया जब ये लॉन्च ही हुआ तजा और शाहरुख़ खान उसे लेकर काफी खुश हो गए थे। रितेश ने आगे बताया कि, “उस समय शायद मैं ऐसा पहला मुंबईकर होऊंगा जिसके पास दो आईफोन थे। क्यूंकि तब आईफोन अमेरिका के मिलता था और मेरे किसी करीबी ने मुझे भिजवाया था। लांच के दिन में ही वह मेरे पास था। वहीं शाहरुख़ भी टेक्नोलॉजी प्रेमी हैं ऐसे में उन्हें जब फोन मिला तो वह काफी खुश थे।

रितेश ने आगे बताया कि वो इतना खुश हुए कि उन्होंने मुझे रात में ही कॉल घुमा दिया।उन्होंने रितेश से बोला, “मैं तुमसे शादी करने के लिए तैयार हूँ क्यूंकि तुम क्वालिफाइड आर्किटेक्ट हो।” गौरतलब है कि रितेश ने शाहरुख़ का रेड चिली एंटरटेनमेंट ऑफिस भी डिजाईन किया था।

Related News