बॉलीवुड की सबसे क्यूट अभिनेत्री आलिया भट्ट इन दिनों अपनी एक फोटो को लेकर सुर्खियां बटौर रही है और हर कोई इसके लिए उनकी तारीफ कर रहा है। आलिया की यह फोटो जब से इंटरनेट पर वायरल हुई है तब से हर कोई उनके बारे में बात कर रहा है। चलिए आपको बताते है आखिर क्यों एक फोटो की वजह से हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है।

आलिया भट्ट की सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस फोटो में वो एक वर-वधू के बीच में खड़ी हुई नजर आ रही है। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि ये वधू कोई और नहीं बल्कि आलिया की मेड है।

आलिया भट्ट ने अपने बिजी शेड्यूल से टाइम निकाला और अपनी मेड की शादी में शामिल हुई है। जिसके बाद से उनकी यह फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है और अपनी मेड की शादी में शामिल होने की वजह से हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है।

वैसे तो सभी हस्तियां अपनी नौकरानी के विवाह समारोहों में भाग लेने में रुचि नहीं रखते हैं, लेकिन आलिया कुछ अलग है। अभिनेत्री नवविवाहितों को आशीर्वाद देने के लिए शादी में गईं और उनके साथ खड़े होकर फोटो भी क्लिक करवाई। यह फोटो साबित करती है कि वो कितने अच्छे दिल की है।

यह तस्वीर एक इंस्टाग्राम हैंडल पर साझा की गई है और जल्दी ही सुपर वायरल जा रही है।

आलिया इन दिनों अपनी आगमाी फिल्म की शूटिंग में व्यस्त है। इस फिल्म में वो अपने कथित बॉयफे्रंड रणबीर कपूर के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगी। इसके बाद वो कलंक में भी दिखाई देगी।

Related News