बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा भले ही फिल्मों से थोड़ी दूर हैं, लेकिन वह फिल्म इंडस्ट्री का जाना-माना चेहरा हैं। अभिनेत्री अक्सर अपने निजी जीवन और अपने पेशेवर जीवन दोनों के लिए सुर्खियों में रहती हैं। आज, अभिनेत्री अपना 47 वां जन्मदिन मना रही है।

फैसला दोनों की आपसी सहमति से लिया गया था

मलाइका अरोड़ा और अरबाज़ खान तलाकशुदा हैं और उनका एक बेटा है जिसका नाम अरहान ख़ान है। करीना कपूर के रेडियो शो पर बात करते हुए, मलाइका ने एक बार कहा था, "तलाक का फैसला आपसी सहमति से लिया गया था ताकि वे एक बेहतर जीवन जी सकें।" उन्होंने कहा कि जीवन में अन्य बड़े फैसलों की तरह, यह एक आसान निर्णय नहीं था और अंततः समय-समय पर किसी को इस आरोप का सामना करना पड़ेगा।

दोनों ने अलग होने का फैसला किया

यह न केवल मेरे लिए, बल्कि मेरे आसपास के सभी लोगों के लिए आसान नहीं था। इसलिए अगर मैंने अपने जीवन में इतना बड़ा निर्णय लिया होता तो यह मेरा निर्णय नहीं था। दो लोग शामिल थे। मलाइका ने यह भी कहा कि वह और अरबाज एक-दूसरे को खुश नहीं रख पा रहे थे। इसलिए दोनों ने अलग होने का फैसला किया।

हमें तुम पर गर्व है

शो में बोलते हुए, अभिनेत्री ने यह भी कहा, "मेरे परिवार ने मुझे तलाक की सुनवाई से ठीक पहले रात के बारे में सब कुछ सोचने के लिए कहा। तलाक से पहले की रात, मैं अपने परिवार के साथ फिर से मिली। सभी ने मुझसे पूछा, क्या मुझे अपने निर्णय पर यकीन है? अंत में मेरे दोस्तों और परिवार ने कहा, अगर आप यह निर्णय ले रहे हैं तो हमें आप पर गर्व है। इन सभी चीजों ने मुझे और ताकत दी। मुझे फिलहाल इस समर्थन की जरूरत है। मुझे यह सुनकर सुकून मिला। ' मलाइका और अरबाज की शादी 1998 में हुई थी और 11 मई, 2017 को उनका तलाक हो गया।

Related News