एक्टर सिंबा नागपाल के फैंस के लिए एक बुरी खबर है. सिम्बा नागपाल को हल्की चोट आई है। बिग बॉस 15 का हिस्सा रहते हुए सिम्बा नागपाल ने अपनी क्यूटनेस से सभी के दिलों में खास पहचान बना ली थी. आपकी जानकारी के लिए बता दे की, सिम्बा की लोकप्रियता को देखते हुए एकता कपूर ने उन्हें नागिन 6 में मुख्य भूमिका निभाने का प्रस्ताव दिया। ऋषभ गुजराल की भूमिका में सिम्बा सभी की उम्मीदों पर खरी उतरी। शो में उनके रोल को काफी पसंद भी किया जा रहा है.

बता दे की, ऋषभ के किरदार को मिल रहे प्यार के चलते सिंबा नागपाल भी शो में अपना बेस्ट देने की पूरी कोशिश कर रही हैं. शूटिंग के दौरान सिम्बा नागपाल को सेट पर चोट लग जाती। घायल होने के बावजूद सिंबा ने अपने काम में कोई अंतर नहीं आने दिया. जिस तारीख के लिए शो की शूटिंग निर्धारित की गई थी। उसी समय सिम्बा शूटिंग कर रहे है। काम को लेकर एक्टर के इस जुनून ने सबके दिलों में उनके लिए प्यार बढ़ा दिया है.

टीवी का जाना माना सीरियल नागिन 6 में सिंबा नागपाल और तेजस्वी प्रकाश की जोड़ी को काफी पसंद किया जा रहा है. शो को दिलचस्प बनाए रखने के लिए हर हफ्ते नए दिलचस्प किरदार और टर्न देखने को मिलते हैं। शो के नए प्रोमो के मुताबिक नागिन 6 में यति की एंट्री होने वाली है जिसे लेकर फैंस काफी उत्साहित हैं.

Related News