बॉलीवुड की लोकप्रिय गायिकाओं में से एक मोनाली ठाकुर हैं। आज वह अपना जन्मदिन मना रही हैं। बता दे की, उनके पिता शक्ति ठाकुर बंगाली फिल्म उद्योग में एक पेशेवर गायक और अभिनेता थे और उनकी बहन मेहुली ठाकुर बंगाल में एक पार्श्व गायिका हैं। उसने हिप-हॉप और भरतनाट्यम सीखा है और एक प्रशिक्षित सालसा डांसर भी है।

Entertainment News- अच्छी खबर है! अगले 8 दिनों में होगी शादी, सोशल मीडिया  पर छिड़ी चर्चा

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, मोनाली ठाकुर ने उस समय हैरान रह गए जब उन्होंने खुलासा किया कि उनकी शादी 2017 से स्विट्जरलैंड के एक रेस्तरां मैक रिक्टर से हुई है। उन्होंने खुलासा किया कि उन्होंने अपनी वैवाहिक स्थिति को गुप्त रखा क्योंकि उन्होंने पारंपरिक शादी नहीं की थी। “जिस दिन माइक पंजीकरण करने के लिए भारत आ रहा था, वह एक प्रफुल्लित करने वाला प्रसंग था। हम सिर्फ शादी नहीं करेंगे। माइक बिना वीजा के भारत आया था।

निधन | गायक-अभिनेता शक्ति ठाकुर का निधन | Navabharat (नवभारत)

किसी तरह भारत सरकार और गृह मंत्रालय ने हमारी काफी मदद की. वे इतने दयालु थे। उन्होंने वास्तव में हमारी बहुत मदद की। जेल की कैदी की तरह वह पूरे दिन एयरपोर्ट पर बंद रहा। उसे वापस भेज दिया गया। जब वह बीच रास्ते में अबू-धाबी में रुके तो सरकार उन्हें वापस ले आई।

Monali Thakur's father and veteran singer Shakti Thakur dies of cardiac  arrest | Hindi Movie News - Bollywood - Times of India

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, गायिका ने अपने प्रस्ताव के बारे में अपनी जानकारी भी साझा की, “मैं स्विटज़रलैंड की अपनी यात्रा के दौरान माइक से मिली और हमने तुरंत क्लिक किया। सिर्फ उसे ही नहीं, मैंने उसके परिवार से भी संबंध बनाए। माइक ने मुझे ठीक उसी स्थान पर प्रस्तावित किया, जहां हम पहली बार एक पेड़ के नीचे, क्रिसमस की पूर्व संध्या 2016 पर मिले थे।

मोनाली ठाकुर को फिल्म दम लगा के हईशा (2015) के गीत "मोह मोह के धागे" के लिए राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार और फिल्म "लुटेरा" के गीत "सावर लूं" के लिए एक फिल्मफेयर पुरस्कार सहित कई पुरस्कारों से सम्मानित किया गया है।

Related News