क्रिकेटर क्रुणाल पांड्या के घर एक खुशखबरी आई है। क्रुणाल पांड्या की पत्नी पंखुड़ी ने बेटे को जन्म दिया है। आपकी जानकारी के लिए बता दे की, क्रुणाल ने सोशल मीडिया पर इस खबर की सूचना दी है और प्रशंसकों के साथ खुशखबरी साझा की है। क्रुणाल ने अपनी पत्नी पंखुरी और बेटे के साथ तस्वीरें शेयर कीं।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, क्रुणाल पांड्या ने भारतीय टीम के लिए टी20 और वनडे में डेब्यू किया है। शुरुआत में इंडियन प्रीमियर लीग में, वह मुंबई इंडियंस के साथ थे और अब लखनऊ सुपर जायंट्स के उप-कप्तान हैं।हाल ही में क्रुणाल पांड्या के भाई हार्दिक पांड्या ने इंग्लैंड के खिलाफ वनडे-टी20 सीरीज खेली थी। पंखुड़ी सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं और वह डांस रील्स बनाती रहती हैं. हर कोई इस पोस्ट पर क्रुणाल पांड्या को बधाई दे रहा है. केएल राहुल ने कमेंट करते हुए कहा कि आप दोनों को बधाई।

बता दे की, हार्दिक पांड्या की पत्नी नताशा ने दिल वाले इमोजी पर कमेंट किया। जहीर खान की पत्नी सागरिका ने भी कमेंट करते हुए कुणाल-पंखुरी को शुभकामनाएं दीं। 31 साल के क्रुणाल पांड्या ने अब तक भारतीय टीम के लिए 5 वनडे मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने 130 रन बनाए हैं और 2 विकेट लिए हैं।

Related News