आमिर खान अपनी आगामी फिल्म लाल सिंह चड्ढा के लिए पूरी तरह तैयार हैं, लाल सिंह चड्ढा के बहिष्कार के बीच अभिनेता ने फिल्म के प्रचार के लिए कोई कसर नहीं छोड़ी है। नवीनतम साक्षात्कार में, आमिर खान ने इस प्रसिद्ध खान द्वारा फिल्म में कैमियो भूमिका के बारे में जानकारी दी।

हाल ही में एक साक्षात्कार में जब अभिनेता ने फिल्म में इस अभिनेता की कैमियो भूमिका के बारे में पूछा, तो उन्होंने जवाब दिया, "वैसे शाहरुख एक दोस्त हैं और मैंने उनसे कहा कि मुझे किसी ऐसे व्यक्ति की जरूरत है जो अमेरिका में एल्विस (प्रेस्ली) का प्रतिनिधित्व कर सके। मैं भारत के सबसे बड़े प्रतिष्ठित स्टार की जरूरत है, इसलिए मैं आपके पास आ रहा हूं (हंसते हुए)। वह वास्तव में बहुत प्यारे थे और उन्होंने कहा, 'हां'।

फैन के साथ हाल ही में बातचीत में जब शाहरुख से पूछा गया "लाल सिंह चड्ढा देखी (क्या आपने लाल सिंह चड्ढा देखी)?" उन्होंने जवाब दिया था, "अरे यार आमिर कहता है पहले पठान दिखला (आमिर कहते हैं पहले मुझे पठान दिखाओ) !! #पठान"

फिल्म फॉरेस्ट ग्रम्प की रीमेक है, पटकथा लेखक अतुल कुलकर्णी ने कहा, "मैंने आमिर के लिए पटकथा लिखी थी। यह सब लगभग 13-14 साल पहले शुरू हुआ था। मैं खुश और भाग्यशाली हूं कि यह अच्छी तरह से निकला। आमिर को यह पसंद आया और करने का फैसला किया। हम अपनी पसंद की फिल्मों के बारे में बात कर रहे थे, और तभी फॉरेस्ट गंप आया। अगले दिन मुझे अपनी शूटिंग के लिए कहीं यात्रा करनी थी, लेकिन यह रद्द हो गई। इसलिए, मेरे हाथ में 10-15 दिन थे और फॉरेस्ट गंप मेरे दिमाग में था। मैंने यह फिल्म लंबे समय से नहीं देखी थी, इसलिए मैंने सोचा कि मुझे इसे फिर से देखना चाहिए।"

लाल सिंह चड्ढा टॉम हैंक्स अभिनीत 1994 की हॉलीवुड फीचर फॉरेस्ट गंप का आधिकारिक हिंदी रूपांतरण है। वायकॉम18 मोशन पिक्चर्स और आमिर खान प्रोडक्शंस द्वारा समर्थित यह फिल्म दुनिया भर में 11 अगस्त को रिलीज के लिए निर्धारित है। आमिर ने टाइटैनिक की भूमिका निभाई है। फिल्म एक लाल (आमिर) की यात्रा का अनुसरण करती है क्योंकि वह अपने सपनों और प्यार का पीछा करता है। अद्वैत चंदन द्वारा अभिनीत, फिल्म में करीना कपूर खान, मोना सिंह और नागा चैतन्य भी हैं।

Related News